fbpx

Pearl V Puri In Pain To Take His Life:पर्ल वी पूरी करने वाले थे जेल में आत्महत्या उनके पिता की हो गई थी मौत और मां को था कैंसर, बोले ‘दर्द मैं जान लेने वाला था’

admin
admin
7 Min Read

Pearl V Puri In ‘यारियां 2’:

फिल्म ‘यारियां 2‘ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले एक्टर Pearl V Puri ने हाल ही में अपनी जिंदगी के काले दौर के बारे में बात की, जब वो जेल गए थे।

एक्टर ने बताया कि वो वहां आत्महत्या की सोच चुके थे। पिता की मौत हो गई और मां को भी कैंसर हो गया था।

Pearl V Puri अपनी पहली फिल्म ‘यारियां 2‘ की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म में उनके रोल को उनके लाखों फैंस ने पसंद किया है। एक्टर ने टेलीविजन के साथ अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी और उन्हें शो ‘नागिन 3’ में भी देखा गया था।

हालांकि, 2021 में पर्ल वी पुरी को एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद बुरे दौर से गुजरना पड़ा और उन्हें गिरफ्तारी का सामना करना पड़ा। वो कई दिनों तक जेल में भी बंद रहे।
हाल ही में, सिद्धार्थ कनन के शो के लिए उनसे बातचीत में Pearl V Puri ने अपने जीवन के सबसे कठिन दौर के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है और फिर भी किसी ने उन पर झूठा केस डालने की कोशिश की।

जेल में अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए पर्ल ने बताया कि वह हर दिन मरते थे। एक्टर ने यह भी शेयर किया कि उनके पास एक कलम थी और उन्होंने कलम के साथ अपना जीवन खत्म करने के बारे में सोचा था।

जेल में आत्महत्या करने वाले थे Pearl V Puri

पर्ल वी पुरी ने कहा, ‘मैं हर दिन मरा हूं जेल में, मैं बता भी नहीं सकता। 11वां दिन मेरे पास एक पेन था, और मैंने फिल्म में देखा था कि पेन से सुसाइड हो जाता है.. मुझे पता था ऐसा होता है। 1

1वां दिन मैंने सोचा लिया था ये होने वाला है क्योंकि पापा जा चुके थे। मम्मी इतना ज्यादा बीमार थीं कि मुझे पता ही नहीं था क्या हालत हो रही होगी उनकी वहां। मुझे पता ही नहीं था मैं क्या कर रहा हूं।’

Pearl v puri in jail

हनुमान चालीसा पढ़कर जान देने की कोशिश

Pearl V Puri ने कहा कि वह लगातार 108 बार हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे और अपना संकल्प पूरा करने से ठीक पहले उन्होंने अपनी जान लेने की सोची।

उन्होंने कहा कि उन्होंने एक पुलिसकर्मी से यह कहते हुए पेन लिया कि उन्हें लिखना पसंद है। हालांकि, मकसद अपनी जिंदगी ख़त्म करना था।

पापा की मौत, मां को कैंसर

2021 में 13 दिनों के इंतजार के बाद पहली बार Pearl V Puri ने कहानी का अपना पक्ष शेयर किया। उन्होंने बताया कि कैसे जीवन में लोगों को परखने का अपना तरीका होता है।

उन्होंने बताया कि उस दौरान उन्होंने अपनी नानी मां को खो दिया था और कुछ महीने बाद उनके पिता की मौत हो गई। बाद में उनकी मां को कैंसर हो गया और फिर उनके साथ चौंकाने वाली घटना घटी।

पर्ल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा- ‘जिंदगी अपने तरीके से लोगों का इम्त‍िहान लेती है! कुछ महीनों पहले नानी मां को खोया, उनके गुजरने के 17वें दिन पापा को खो दिया, फिर पता चला मां को कैंसर है और फिर ये खौफनाक आरोप.

नाबाल‍िग से रेप के आरोप को लेकर टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी की चर्चा हर तरफ है. पिछले दिनों 15 जून को वसई सेशन कोर्ट ने उन्हें जमानत पर छोड़ा.

जेल से निकलने के बाद फैंस ने एक्टर के प्रति अपना जमकर समर्थन दिखाया. सोशल मीड‍िया पर WE SUPPORT PEARL काफी ट्रेंड करता रहा. इस गहमागहमी के बीच अब पर्ल सामने आए हैं. उन्होंने इस सपोर्ट के लिए अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

पर्ल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा- ‘जिंदगी अपने तरीके से लोगों का इम्त‍िहान लेती है! कुछ महीनों पहले नानी मां को खोया, उनके गुजरने के 17वें दिन पापा को खो दिया, फिर पता चला मां को कैंसर है और फिर ये खौफनाक आरोप.

पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं रहे. एक ही रात में मुझे अपराधी के जैसा महसूस करने पर मजबूर कर दिया गया. और ये सब कुछ मां के कैंसर ट्रीटमेंट के बीच, ये मेरे अंदर सुरक्षा की भावना को तोड़कर रख दिया…मुझे बेबस कर दिया.’

‘मुझे अभी भी कुछ बिल्कुल शून्य सा महसूस हो रहा है…लेक‍िन फिर मैंने दोस्तों, फैंस और शुभचिंतकों से संपर्क करने की सोची जिन्होंने मुझे प्यार दिया, साथ दिया और मेरी चिंता की.

मुझमें भरोसा रखने के लिए धन्यवाद और मैं सत्यमेव जयते में यकीन रखता हूं. मुझे कानून पर, देश की न्यायतंत्र और ऊपरवाले पर विश्वास है. प्लीज दुआएं देते रहना!’

घरेलू हिंसा से लेकर रेप तक, कानूनी पचड़ों में फंस चुके हैं ये टीवी एक्टर्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri)

जेल में बिताए 14 दिन 

गौरतलब है कि पर्ल वी पुरी को पुलिस ने नाबाल‍िग से रेप के आरोप में 5 जून को गिरफ्तार किया था. 14 दिनों की न्याय‍िक हिरासत के बाद पर्ल 15 जून को जेल से बेल मिली. उनपर पीड़‍ि‍ता के प‍िता ने रेप का गंभीर आरोप लगाया है.

एकता कपूर ने पर्ल की बेगुनाही का किया दावा 

इस खबर के आने के बाद अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, एकता कपूर, दिव्या खोसला कुमार, अली गोनी, निया शर्मा जैसे तमाम सेलेब्स ने पर्ल को निर्दोष बताया है.

एकता कपूर ने दावा किया था कि पीड़‍िता के पिता ने जानबूझकर पर्ल को इस केस में फंसाया है. बता दें पर्ल नागिन 3, बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. उन्हें नागिन 3 के बाद काफी लोकप्र‍ियता मिली थी.

ये भी पढ़ें :

Amala Paul’s Nude Scene:इस एक्ट्रेस का न्यूड सीन डायरेक्टर ने 15 लोगो को बुलाकर करवाया शूट, बिना कपड़ो के ऐसी हुई शूटिंग

Because Of Kareena Kapoor Ranveer-Deepika’s Love Story Started:रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी शुरू हुई थी इस एक्ट्रेस की वजह से, जानिए प्यार के पीछे की केमिस्ट्री

Share This Article