fbpx

Parth Samthan’s Marriage With Khushali Kumar:भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार की शादी पार्थ समथान के साथ होगी, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्ट

admin
admin
5 Min Read

Parth Samthan And Khushalii Kumar News:

एक्ट्रेस खुशाली कुमार के टीवी एक्टर पार्थ समथान के साथ शादी को लेकर अफवाहें थीं. अब एक्ट्रेस ने इन खबरों में पर रिएक्ट किया है.

बॉलीवुड की दुनिया के सबसे प्रसिद्ध निर्माताओं में से एक भूषण कुमार के घर खुशियां आने वाली हैं। उनका घर दुल्हन की तरह सजाया जाएगा क्योंकि उनके दरवाजे पर जल्द ही उनकी छोटी बहन खुशाली कुमार की बारात दस्तक देने वाली है।

Parth Samthan And Khushalii Kumar : 

एक्ट्रेस खुशाली कुमार इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं. हाल ही में उनकी शादी को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आईं. एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि पार्थ और खुशाली दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं.

खुशाली कुमार टीवी एक्टर पार्थ समथान संग शादी करने वाली हैं. शादी दिसंबर 2023 या फिर जनवरी 2024 में हो सकती है. रिपोर्ट में ये भी मेंशन था कि खुशाली की फैमिली शादी की तैयारियों में बिजी है. अब एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों पर रिएक्ट किया है.

खुशाली ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट कर इन खबरों को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने इन खबरों को झूठा बताया. खुशाली ने लिख- झूठ. मुझे अफवाहें पसंद हैं. मुझे हमेशा अपने बारे में ऐसी अमेजिंग बातें पता चलती हैं जो मैं खुद भी नहीं जानती.

सिनेमा की दुनिया में जल्द ही शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। जहां एक तरफ हाल ही में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा को हमेशा-हमेशा के लिए अपना हमसफर बनाया है, वहीं आने वाले दिनों में ऐसे बहुत से कपल्स हैं जिनको फैंस शादी करते देखना चाहते हैं।

बहुत से ऐसे कपल्स हैं, जो अपना रिश्ता ऑफिशियल कर चुके हैं, लेकिन बॉलीवुड की दुनिया में कई रिश्ते ऐसे होते हैं, जो गुपचुप बनते हैं। हमारे पास एक ऐसी ही कपल की शादी की खबर है, जिसे सुनकर जहां बहुत से लोग खुशी से झूम उठेंगे वहीं कुछ चौंक भी जाएंगे।

दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री खुशाली कुमार जल्द ही छोटे पर्दे के अभिनेता पार्थ समथान से शादी रचाने जा रही हैं।

 इन गानों में साथ दिखे Parth Samthan – Khushali Kumar

खुशी और पार्थ की बात करें तो दोनों की मुलाकात म्यूजिक वीडियो पहले प्यार का पहला गम के सेट पर मिले थे. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया. इसके बाद दोनों फिर से एक म्यूजिक वीडियो में दिखे. इस म्यूजिक वीडियो का नाम है धोखा. ये सॉन्ग काफी पसंद किया गया.

बता दें कि खुशाली टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की बहन हैं. खुशाली ने अपना करियर फैशन डिजाइनर के तौर पर शुरू किया. 2015 में उन्होंने म्यूजिक वीडियो के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री की.

इन शोज में दिखे Parth Samthan

वहीं पार्थ समथान टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं. उन्हें शो कसौटी जिंदगी की से नेम-फेम मिला. पार्थ को शो गुमराह, बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर, सावधान इंडिया, ये है आशिकी, कैसी है यारियां, प्यार तूने क्या किया जैसे शोज में नजर आ चुके हैं.

खुशाली कुमार-पार्थ समथान करेंगे शादी

बॉलीवुड की दुनिया के सबसे प्रसिद्ध निर्माताओं में से एक भूषण कुमार के घर खुशियां आने वाली हैं। उनका घर दुल्हन की तरह सजाया जाएगा क्योंकि उनके दरवाजे पर जल्द ही उनकी छोटी बहन खुशाली कुमार की बारात दस्तक देने वाली है।

जी हां, खबर है कि भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार लोकप्रिय टीवी अभिनेता पार्थ समथान के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों काफी समय डेटिंग कर रहे हैं और अब वे अपने रिश्ते को नाम देने का प्लान बना रहे हैं।

कब करेंगे शादी?

एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री खुशाली कुमार और अभिनेता पार्थ समथान दिसंबर 2023 या जनवरी 2024 में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहा है।

इतना ही नहीं खबर में यह भी कहा गया है कि उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। हालांकि, अभी तक कपल ने इन अपनी शादी की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ये भी पढ़ें :

Urvashi Rautela’s 24 Carat Gold Iphone:उर्वशी रौतेला का फोन ले गया चोर भेजा मेल, कर दी ये बड़ी डिमांड

Aly-Jasmin Gave Gift To Rahul-Disha’s Daughter: अली-जैस्मिन ने राहुल और दिशा की बेटी को दिया गिफ्ट, राहुल ने फोटो शेयर किया

Share This Article