fbpx

Parineeti-Raghav Wedding : शादी की रस्में हो चुकी हैं शुरू! अरदास सेरेमनी से लीक हुई कपल की तस्वीर

admin
admin
5 Min Read

‘राघनीति’ के शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। अब यहां से कपल की लेटेस्ट तस्वीर वायरल हो रही है।

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti-Raghav Wedding और आप सासंद राघव चड्ढा जल्द ही लाइफ टाइम के लिए एक-दूजे के होने वाले हैं। इस बीच शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच कहा जा रहा है कि 19 सितंबर को अरदास सेरेमनी से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 खबर में आगे पढ़ें…

  • राघव-परिणीति की शादी की रस्में शुरू
  • अरदास सेरेमनी से तस्वीर वायरल
  • ट्विनिंग करते नजर आए कपल

वायरल हो रही तस्वीरें गुरुद्वारे की मालूम पड़ रही है। इस तस्वीर में राघव की होने वाली दुल्हनियां के हाथ में मेंहदी लगी नजर आ रही है। खबरों के मुताबिक, कपल की मेहंदी सेरेमनी दिल्ली में हुई है। तस्वीर में बनने वाले दूल्हा-दुल्हन को ट्विनिंग करते देखा जा सकता है।

इस लुक में नजर आए राघव-परिणीति

दोनों ने पेस्टल पिंक कलर के आउटफिट कैरी किए हुए हैं। इस दौरान कपल ने सिर पर रुमाला भी ओढ़ा हुआ है। जहां परिणीति हाथ जोड़कर बैठी दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी ओर राघव अपनी लेडी लव के पास बैठे दिख रहे हैं।

परिणीति के हाथों में दिखी राघव के नाम की मेहंदी

राघव संग परिणीति चोपड़ा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसके अलावा फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान परिणीति के हाथों में लगी राघव के नाम की मेंहदी ने खींचा है।

राघव चड्ढा के घर पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के चलते इसी फोटो से फैंस को संतोष करना पड़ेगा। वायरल हो रही इस लेटेस्ट तस्वीर को फैन पेज द्वारा शेयर की गई है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

 

24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेगा कपल

राघव चड्ढा और  Parineeti-Raghav Wedding उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ में होगी। खबरों की माने तो ये कपल 23 और 24 सितंबर को होने वाले वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए उदयपुर रवाना होने वाला है। इस  रॉयल वेडिंग की थीम पर्ल व्हाइट बताई जा रही है। इसके अलावा इस शादी में जो खास बात होने वाली है वो ये कि राघव अपनी दुल्हनियां को घोड़ी पर चढ़कर लेने नहीं जाएंगे। बल्कि राघव चड्ढा सेहरा बंदी के बाद नाव से अपनी बारात लेकर वेडिंग वेन्यू तक पहुंचेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 

शाम को रखा जाएगा रिसेप्शन 

खबरों के मुताबिक, शाम को परिवार और दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन भी रखा जाएगा, इसकी थीम ‘ए नाइट ऑफ अमोरे’ होगी। शादी का रिसेप्शन रात 8.30 बजे लीला पैलेस कोर्टयार्ड में होगा।

 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रश्में शुरू हो चुकी हैं। 17 सितंबर को परिणीति चोपड़ा दिल्ली पहुंच चुकी हैं, जहां अरदास के साथ शादी की पहला फंक्शन शरू हुआ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल इसी महीने शादी रचाने वाले हैं। कपल ने अपनी शादी के लिए उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ को चुना है। जहां शादी और हल्दी, मेंहदी की सारी रस्में होंगी। इसी बीच बीते दिन परिणीति चोपड़ा दिल्ली पहुंच चुकी हैं। परिणीति को रिसीव करने के लिए राघव चड्ढा एयरपोर्ट पहुंचे थे। रिपोर्ट के मुताबिक 17 सितंबर को शादी की रश्में दिल्ली में शुरू हो चुकी हैं।

परिणीति राघव की शादी की रस्में हुईं शुरू

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रश्में दिल्ली में अरदास और शबद कीर्तन (सिख धर्म की प्रेयर) से शुरू हो चुकी हैं। इस मौके पर कपल के करीबी रिश्तेदार ही मौजूद रहे। इस रस्म के बाद 20 सितंबर को सूफी नाइट का आयोजन होगा और 23 सितंबर को कपल अपने करीबी परिवार वालों के साथ उदय के लिए रवाना होंगे। जहां शादी के अन्य फंक्शन होंगे।

 

ये भी पढ़ें :

 

श्रद्धा कपूर ऐसा क्या किया की उनको जेल जा रही हैं, देखिए पूरा वीडियो..

Dipika Kakar : Dipika Kakar को इस वजह से रातों रात अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती, शोएब इब्राहिम बोले- वो रात में उठकर रोती…

 

Share This Article