fbpx

Parineeti Raghav Wedding : आज होगी मेहंदी की रस्म, उदयपुर पहुंचे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा- देखें वीडियो

admin
admin
7 Min Read

Parineeti Raghav Wedding : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दिल्ली एयरपोर्ट से उदयपुर फैमिली के साथ पहुंच गए हैं.

 

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: 

 

Parineeti Raghav Wedding  का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जिसके चलते कई अपडेट्स सामने आ रही हैं. इसी बीच खबरें सामने आई हैं कि आज बिग फैट मेहंदी सेलिब्रेशन देखने को मिलने वाला है, जिसकी तैयारियां शुरु हो चुकी हैं. वहीं इस सेलिब्रेशन में खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स नजर आएंगे, जिसके चलते दूल्हा दुल्हन समेत उनकी फैमिली और सभी लोग दिल्ली एयरपोर्ट से निकल गए. जबकि अब वह उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंच गए. जहां कपल का जोरदार वेलकम देखने को मिला है.

 

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा पहुंचे उदयपुर



बिग फैट वेडिंग के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी फैमिली के साथ उदयपुर पहुंच गए हैं. जहां उनका धूमधाम से स्वागत देखने को मिला है. इस दौरान परिणीति रेड कलर के आउटफिट में तो राघव चड्ढा ब्लैक लुक में नजर आए.

 

दिल्ली एयरपोर्ट से निकलें परिणीति-राघव

 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी बिग फैट वेडिंग के लिए उदयपुर के लिए फैमिली और दोस्तों के साथ निकलते हुए स्पॉट हुए, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के आने की खुशी में उदयपुर एयरपोर्ट पर काफी तैयारियां देखने को मिली. वहीं राघव चड्ढा की सिक्योरिटी टीम और  परिणीति की पीआर टीम भी पहले ही उदयपुर पहुंच गई थी.

 

झीलों की नगरी उदयपुर में आप पार्टी के नेता राघव चड्डा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की शादी होने जा रही है। 23 सितंबर शनिवार से दोनों के शादी के फंक्शन भी शुरू हो जाएंगे। इधर, इसे लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस बीच, दोनों शुक्रवार सुबह उदयपुर पहुंच गए हैं। इससे पहले दोनों दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

इधर, दोनों अपकमिंग कपल्स के वेलकम के लिए भी उदयपुर एयरपोर्ट पर शाही तैयारी की गई। सुबह से ही यहां ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत करने के लिए लोग खड़े हैं। बताया जा रहा है कि शादी में कई बॉलीवुड हस्तियां और 4 सीएम भी शामिल होंगे। आज से ही मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो जाएगा।

दोनों कपल सुबह करीब 9:30 बजे तक उदयपुर के डबोक स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्‌डे पर उतरे। यहां होटल स्टाफ की ओर से स्वागत किया गया। राजस्थानी अंदाज में हुए इस वेलकम को देखकर दोनों कपल काफी खुश नजर आए। परिणीति ने लाल रंग का सूट पहना था। दोनों की सिक्योरिटी को देखते हुए राजस्थान पुलिस के साथ पंजाब से आए बॉडी गार्ड को भी यहां तैनात किया गया।

एयरपोर्ट से सीधे वे होटल लीला पैलेस के लिए रवाना हुए। दरअसल, ये होटल झील के बीच बना है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि दोनों एयरपोर्ट से सिटी पैलेस की तरफ जाएंगे। और, यहां की जेटी से बोट लेकर वे लीला पैलेस होटल में जाएंगे।

एयरपोर्ट से लेकर जेटी तक स्पेशल सिक्योरिटी मौजूद रहेगी। इतना ही नहीं शाही शादी को देखते हुए झील के बीच भी सिक्याेरिटी गार्ड को तैनात किया गया है। इसके अलावा 100 से ज्यादा प्राइवेट गार्ड भी इस इवेंट पर नजर रखेंगे।

दिल्ली सीएम केजरीवाल समेत कई राजेनता भी आएंगे

 

इस रॉयल वेडिंग में शामिल होने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान के अलावा देश के अन्य राजनेता होंगे। दिल्ली व पंजाब के सीएम 23 सितंबर शनिवार की शाम उदयपुर पहुंचेंगे। सीएम केजरीवाल 23 सितंबर की शाम 5:30 बजे उदयपुर एयरपोर्ट आएंगे।

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल लेक पैलेस में ही ठहरेंगे और शादी की रस्मों में शामिल होंगे। वे 25 सितंबर सोमवार सुबह 11:45 बजे उदयपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इसके अलावा राजस्थान के मुख्यमंत्री भी 24 सितंबर को इस शादी समारोह में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी रहेंगे।

यह है उदयपुर का होटल लीला पैलेस, जहां दोनों की शादी होगी। के अंदर सफेद फूलों से डेकोरेशन किया गया है।

पर्ल व्हाइट थीम पर डेकोरेशन


परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्‌ढा का परिवार दो अलग-अलग होटल में रुकेगा। राघव का परिवार लेक पैलेस में रहेगा जबकि परिणीति का परिवार होटल लीला में ठहरेगा। दूल्हे राघव की बारात होटल ताज लेक पैलेस से बोटस से होटल लीला पहुंचेगी, जहां इस रॉयल वेडिंग के लिए पर्ल व्हाइट वेडिंग थीम रखी गई है। सारा डेकोरेशन भी सफेद रंग की थीम पर रहेगा। होटल को सजाने के लिए दिल्ली व कोलकाता से स्पेशल फूल मंगवाए गए हैं।

90s की थीम पर होगी संगीत सेरेमनी

 

23 सितंबर 2023 को चूड़ा सेरेमनी के बाद दोपहर में लीला पैलेस में मेहमानों के लिए लंच की व्यवस्था की गई है। उसी शाम संगीत सेरेमनी होगी, जिसकी थीम 90 के दशक पर होगी। इसमें 90 के दशक के गानों से शाम सजेगी।

जानिए एक नजर में शादी का पूरा शेड्यूल

 

23 सितंबर 2023

चूड़ा सेरेमनी- सुबह 10 बजे संगीत- शाम 7 बजे

24 सितंबर 2023

राघव की सेहराबंदी दोपहर 1 बजे बारात- दोपहर 2 बजे जयमाला शाम 3:30 बजे फेरे- शाम 4 बजे विदाई- शाम 6:30 बजे रिसेप्शन- रात 8:30 बजे

आप सांसद राघव चड्‌ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उदयपुर के लीला पैलेस में इसकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। राघव चड्‌ढा और परिणीति चोपड़ा शुक्रवार सुबह उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंच जाएंगे।

ये भी पढ़ें :

 

श्रद्धा कपूर ऐसा क्या किया की उनको जेल जा रही हैं, देखिए पूरा वीडियो..

Dipika Kakar : Dipika Kakar को इस वजह से रातों रात अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती, शोएब इब्राहिम बोले- वो रात में उठकर रोती…

Share This Article