fbpx

Pankhuri-Gautam Baby: जुड़वा बच्चों के पापा बने गौतम रोडे, पत्नी पंखुड़ी अवस्थी ने एक बेटे और बेटी को दिया जन्म

admin
admin
3 Min Read

टीवी एक्टर गौतम रोडे की पत्नी पंखुड़ी अवस्थी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। एक बेटे और एक बेटी हुई है। इसकी जानकारी कपल ने सोशल मीडिया पर एक नोट के जरिए दी है। 5 साल पहले इन्होंने शादी की थी और अब ये पेरंट्स बने हैं। जच्चा और बच्चे दोनों स्वस्थ्य हैं।

टीवी एक्टर गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी पेरेंट्स बन गए। उन्हें जुड़वा बच्चे हुए। एक बेटा और एक बेटी। ये गुडन्यूज कपल ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की है। उन्होंने बताया कि 25 जुलाई को उन्हें ये खुशियां मिली हैं। वह इस सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया कहते हैं। वहीं, इनकी इस खुशखबरी सुनकर फैन्स और दोस्त-यार सब बधाई देने लगे। सोशल मीडिया पर सब अपनी खुशी जाहिर करने लगे।

thdr

इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे ने अब एक बेटी और बेटे का स्वागत किया है। दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर करके पहले प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। इसमें उनकी पहली मुलाकात से लेकर शादी और फिर बेबी के आने की झलक देखने को मिली थी। और 25 जुलाई को इंतजार खत्म हुआ और उनके घर-आंगन में किलकारियां गूंज उठीं। इसके बाद दिव्यांका त्रिपाठी, भारती सिंह, देवोलीना, आमिर अली समेत अन्य ने बधाई दी।

गौतम रोडे-पंखुड़ी अवस्थी की शादी
पंखुड़ी और गौतम की मुलाकात शो ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के दौरान हुई थी। पंखुड़ी ने द्रौपदी की भूमिका निभाई, जबकि गौतम ने कर्ण का रोल किया था। हालांकि उनकी शुरुआत अच्छे दोस्त के रूप में हुई, लेकिन जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई। जैसे ही उनकी डेटिंग की अफवाहें फैलीं, कई लोगों ने इनके उम्र के बारे में बात की क्योंकि गौतम अपनी पत्नी से लगभग 14 साल बड़े हैं। हालांकि, लोगों की बातों पर ध्यान न देते हुए कपल ने 2018 में राजस्थान में शादी कर ली और 5 साल बाद पेरेंट्स बन गए।

jgtcfdr

गौतम और पंखुड़ी के टीवी शोज
पंखुड़ी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘सूर्यपुत्र कर्ण’, ‘कौन है?’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘मैडम सर’, ‘अमला’ समेत कई शो का हिस्सा रही हैं। वह बॉलीवुड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, गौतम ने ‘मेरा नाम करेगी रोशन’, ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘महाकुंभ: एक रहस्य’, ‘एक कहानी’, ‘सूर्यपुत्र कर्ण’, ‘काल भैरव रहस्य 2’ समेत अन्य शो में अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाई है।

Share This Article