fbpx

सादा जीवन जीने वाले पंकज त्रिपाठी के पास है इतनी प्रॉपर्टी, मिर्जापुर से मिली अलग पहचान…

admin
admin
2 Min Read

बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपना लोहा मनवा चुके हैं। वह आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। अपने शानदार अभिनय से यह लाखों लोगों का दिल जीत भी चुके हैं।वहीं काफी संघर्ष करने के बाद ही इस अभिनेता ने इस बॉलीवुड की दुनिया में अपना एक खास मुकाम बनाया है।

पंकज त्रिपाठी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2004 में अभिषेक बच्चन और भूमिका चावल स्टारर फिल्म रन से की थी। वहीं उन्होंने इस फिल्म में चोर की भूमिका अदा की थी।

fdzs

छोटे छोटे रोल करके पंकज त्रिपाठी आज बॉलीवुड टाउन के सबसे महंगे ऐक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं । यह लोअर मिडल क्लास फैमिली से निकलकर मिर्जापुर के कालीन भैया आज एक रॉयल सी लाइफ जी रहे हैं।

gfre

एक रिपोर्ट के मुताबिक पंकज त्रिपाठी के पास 40 करोड़ की कुल संपत्ति है वहीं साल 2021 में उनकी नेटवर्थ 5.5 मिलियन डॉलर बताया गया है कि 1 महीने में ₹30 लाख से भी ज्यादा कमाते हैं वही साल भर में उनकी कमाई ₹4 करोड़ के इर्द-गिर्द है।

इतना ही नहीं पंकज त्रिपाठी मुंबई के मढ़ आईलैंड में एक आलीशान घर में रहते हैं। साथ ही बेलसंड में भी उनके पास उनका एक घर है। जिसकी कीमत ₹16 करोड़ बताई जा रही है। पंकज त्रिपाठी के पास का रियल एस्टेट प्रॉपर्टी भी हैं।

dtes

अपने हर किरदार को जिंदा कर देने वाले पंकज त्रिपाठी को रॉयल और लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है।

jvhf

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक पंकज त्रिपाठी एक फिल्म के लिए तीन से चार करोड रुपए लेते हैं। साथ ही फिल्म के प्रॉफिट में भी उनका काफी अच्छा हिस्सा रहता है । वहीं ब्रांड एंबेस्डर इसमें पंकज एक से 2 करोड रुपए वसूलते है।

Share This Article