fbpx

पाकिस्तानी लड़की ने बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस, भरी महफिल में अदाओं से लगाई आग

admin
admin
4 Min Read

इंटरनेट के जमाने में कब कोई वीडियो वायरल हो जाए, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। खास बात यह कि अन्य देशों के भी वीडियो भारत में खूब देखे जाते हैं। अब एक खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी लड़के और लड़कियों के डांस वीडियो इन दिनों अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब धूम मचा रहे हैं।

hytdrcfvh

ये सभी ज्यादातर लोकप्रिय बॉलीवुड गानों पर डांस करते नजर आते हैं। लता मंगेशकर के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे’ पर पाकिस्तानी लड़की आयशा का डांस वीडियो भारत और पाकिस्तान दोनों जगह वायरल हुआ, जिसके बाद इंडियन सॉग्स पर पाकिस्तानी डांस वीडियो का क्रेज नई ऊंचाई पर पहुंच गया। अब सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

jyutf

वीडियो को देखकर आप भी कह उठेंगे कि ये भी नोरा फतेही से भी बेहतर है। बता दें कि नोरा इस समय बॉलीवुड में अपने डांस से सभी का दिल जीत रही हैं। ऐसे में अब जो वीडियो सामने आई है, उसमें पाकिस्तानी लड़की नोरा के गाने पर ही डांस कर रही है। लड़की ने काले कलर की ड्रेस पहन रखी है और वह उसमें बहुत सुंदर लग रही है।

hyctfryhtfr

वायरल वीडियो में एक पाकिस्तानी लड़की बॉलीवुड गाने ‘माणिक’ पर डांस करती नजर आ रही है। यह पाकिस्तानी लड़की अपने सिजलिंग डांस मूव्स और खूबसूरती से डांस फ्लोर पर आग लगा रही है। काले रंग का लहंगा-चोली पहने यह लड़की अपने खूबसूरत अंदाज से सभी को अट्रैक्ट कर रही है। वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये पाकिस्तानी लड़की नोरा फतेही को भी टक्कर दे रही है।

hjgyu

इस लड़की ने अपनी डांस मूव्स से बॉलीवुड स्टार नोरा फतेही को मात दिया है, और लोगों का दिल भी जीत लिया है। बता दें कि माणिक सॉन्ग को नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया है। आगे इस वीडियो में आपने देखा कि ये डांस वीडियो आखिर में एक कपल डांस वीडियो में बदल जाता है और ये भी देखने में आता है कि डांस फ्लोर पर और भी जोड़े डांस कर रहे हैं।

hytfrhyutf6cghyutf6g 675

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ देर बाद लड़की को कंपनी देने एक शख्स भी वहां पहुंचा और दोनों ने साथ में डांस किया। किसी शादी का कार्यक्रम चल रहा है, ऐसा वीडियो देखकर लगा। Gondal Pakistani नाम के यूजर ने YouTube पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को लोगों ने खूब प्यार दिया।

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 11,000 से अधिक बार देखा गया। नेटिज़ेंस क्लिप को देखना पसंद करते हैं और कमेंट में अपने प्यार की बौछार करते हैं। एक यूजर के मुताबिक, “कोरियोग्राफर्स को पाकिस्तानी फिल्ममेकर्स को हायर करना चाहिए। अपने मूव्स से उन्होंने गाने को जस्टिफाई किया।” एक तीसरे व्यक्ति ने कहा, “वह एक शानदार नर्तकी है। बस वाह।” कई और यूजर्स ने अपने कमेंट्स में हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया है।

Share This Article