fbpx

बदले की आग में सई का करियर दांव पर लगाएगी पाखी, विराट की वजह से बढ़ेगी मुसीबत

admin
admin
3 Min Read

स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने टीवी पर धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो में आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां पहले ‘गुम है किसी के प्यार में’ दर्शकों के निशाने पर रहता था तो वहीं अब हर्षद चोपड़ा और आयशा सिंह की जोड़ी शो को अलग ही ऊंचाइयों पर लेकर जा रही है।

sai pink

बीते दिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखने को मिला कि सई डॉक्टर सत्या से माफी मांगती है, लेकिन वह उसे खरी-खोटी सुनाकर रख देता है। वहीं विनायक अपनी जीत का श्रेय सई को देता है और उसके गले भी लगता है। यह बात पत्रलेखा को जरा भी पसंद नहीं आती। हालांकि ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आने वाले मोड़ यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। ‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखने को मिलेगा कि सई अपने बालों में गजरा लगाती है। लेकिन वह गजरा निकल जाता है।

virat help sai

ऐसे में विराट उसकी मदद के लिए वहां पहुंच जाता है और सई के बालों में गजरा फिट कर देता है। हालांकि सई उसे दूर रहने के लिए कहती है। वह विराट को जवाब देती है, “मैं तुमसे अनुरोध कर रही हूं कि मेरे ऐसे करीब मत आया करो। तुम्हें तुम्हारी हदें अच्छे से पता हैं और उन हदों को पार मत किया करो।” आयशा सिंह के ‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखने को मिलेगा कि पत्रलेखा सई से बदला लेने के लिए उसके करियर को ही दांव पर लगा देगी।

pakhi danger look

पत्रलेखा सई के खिलाफ केस करेगी कि उसने और डॉक्टर पुल्कित ने मिलकर जानबूझकर पत्रलेखा का गर्भाशय निकाला है। सई सबको पढ़कर बताती है कि इससे उसके मेडिकल करियर पर खतरा हो सकता है, साथ ही उसका लाइसेंस भी छीना जा सकता है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता है। शो में जल्द ही देखने को मिलेगा कि सई का यह केस डॉक्टर सत्या के पास चला जाएगा।

सई उससे अपना करियर बचाने के लिए मिन्नतें करेगी। इसी बीच विराट भी आ जाएगा जो बीच में बोलने की कोशिश करेगा कि सई की इसमें कोई गलती नहीं है। लेकिन डॉक्टर सत्या उसे चुप कराते हुए कहेंगे, “ये फटा पोस्टर निकला हीरो की तरह एंट्री मारने की क्या जरूरत है। तुम्हारे आने से डॉक्टर सई का केस और बिगड़ गया है।”

Share This Article