fbpx

Orry’s Party Photos Went Viral :ओर्री की पार्टी फोटोज हुई वायरल, सारा तेंदुलकर, सुहाना खान, खुशी और राशा भी, लोगों को याद आए- ‘न्यासा-शुभमन गिल’

admin
admin
7 Min Read

Orry Latest Party Photos with Sara Tendulkar, Suhana Khan and Sara Ali Khan:

ओरहान अवतरमानी ये नाम एक ऐसा नाम है, जो हर बॉलीवुड सेलेब के करीब है. खास तौर पर सभी स्टार किड्स का ये खास दोस्त हैं. अक्सर अपनी पार्टी फोटोज के जरिए ओरी सभी का ध्यान खींचते हैं.

एक बार फिर Orry की पार्टी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नई फोटोज में वे शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान से लेकर सचिन तेंदुलकर की बिटिया सारा तक के साथ नजर आ रहे हैं.

ओरी हमेशा अपनी पार्टीज को लेकर छाए रहते हैं. Orry की पार्टी में बॉलीवुड के ​सभी स्टार किड्स अक्सर शामिल रहते हैं. हाल ही उन्होंने पार्टी की कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जो अब सोशल मीडिया पर टॉकिंग पॉइंट बनी हुई हैं.

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ ओरी ने अपनी खास फोटो शेयर की है. सारा को ओरी के साथ देखना लोगों के बीच चर्चा ​का विषय बन गया है. सारा के साथ ओरी को देखकर कुछ यूजर्स का कहना था कि शुभमन गिल कहीं नाराज ना हो जाए.

पार्टी में ओरी के साथ सारा अली खान भी नजर आईं. उन्होंने ओरी के साथ खूब मस्ती की और खास पोज दिया. बता दें कि सारा तेंदुलर और सारा अली दोनों ने साथ में पार्टी की, जिनका नाम बीते कुछ समय से शुभमन गिल को लेकर चर्चा में है.

Orry In Starkids Party:

बॉलीवुड पार्टीज की इस ​दुनिया में अब रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी भी शामिल हो गई हैं. अक्सर वे भी स्टार किड्स के साथ पार्टीज में दिखाई देती हैं.

Orry को लेकर कहा जाता था कि वे जाह्नवी कपूर के बेस्ट फ्रेंड हैं लेकिन आजकल अक्सर वे खुशी कपूर के साथ नजर आते हैं. पार्टी में खुशी के साथ उन्होंने कई पोज दिए.

ओरी के साथ शाहरुख खान की सुहाना खान भी नजर आईं. पार्टी का ड्रेस कोड ब्लैक था. ऐसे में सभी स्टार किड्स ब्लैक आउफिट में नजर आईं.

पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ भी पार्टी में खास अंदाज में नजर आईं. ओरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उनके साथ फोटो शेयर की.

Orry ने स्टार किड्स के साथ ही अपने कई खास दोस्तों के साथ भी फोटोज सोशल साइट पर शेयर किए हैं.

ओरी की पार्टी में कई स्टार किड्स नजर आए लेकिन काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा पार्टी में नहीं दिखीं. अक्सर ओरी के साथ न्यासा हर पार्टी में रहती हैं. ऐसे में नेटीजंस पूछने लगे, ‘न्यासा बेबी कहां हैं?’

Orry Is Closed With Every Star Kids:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Unseen pictures of Orry (@orryunseen)

खासतौर पर वह सभी स्टार किड्स के खास दोस्त हैं। ओरी अक्सर अपनी पार्टी फोटोज से सबका ध्यान खींचती रहती हैं। एक बार फिर ओरी की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

नई तस्वीरों में वह शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान से लेकर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तक सबके साथ नजर आ रहे हैं.

ओरी हमेशा अपनी पार्टियों में छाए रहते हैं. Orry की पार्टियों में अक्सर बॉलीवुड के तमाम स्टार किड्स शामिल होते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।

ओरी ने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ अपनी खास फोटो शेयर की है. सारा को ओरी के साथ देखना लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. ओरि को सारा के साथ देखकर कुछ यूजर्स ने कहा कि शुबमन गिल नाराज हो सकते हैं.

पार्टी में ओरी के साथ सारा अली खान भी नजर आईं. उन्होंने ओरी के साथ खूब मस्ती की और खास पोज दिया. आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर और सारा अली दोनों ने एक साथ पार्टी की, जिनका नाम पिछले कुछ समय से शुबमन गिल के साथ चर्चा में है।

बॉलीवुड पार्टियों की इस दुनिया में अब रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी शामिल हो गई हैं। वह अक्सर स्टार किड्स के साथ पार्टियों में भी नजर आती हैं।

ओरी के बारे में कहा जाता था कि वह जान्हवी कपूर की सबसे अच्छी दोस्त हैं लेकिन आजकल उन्हें अक्सर खुशी कपूर के साथ देखा जाता है। उन्होंने पार्टी में खुशी-खुशी कई पोज दिए.

ओरी के साथ शाहरुख खान की सुहाना खान भी नजर आईं. पार्टी का ड्रेस कोड ब्लैक था. ऐसे में सभी स्टार किड्स ब्लैक आउटफिट में नजर आए.
पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ भी पार्टी में खास अंदाज में नजर आईं. ओरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उनके साथ एक फोटो शेयर की है.

स्टार किड्स के साथ-साथ ओरी ने अपने कई खास दोस्तों के साथ भी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं।

अउरी की पार्टी में कई स्टार किड्स नजर आए लेकिन काजोल और अजय देवगन की बेटी निसा पार्टी में नजर नहीं आईं. न्यासा अक्सर ओरी के साथ हर पार्टी में जाती हैं। ऐसे में नेटिजन्स पूछने लगे, ‘न्यासा बेबी कहां है?’

ये भी पढ़ें :

Sara Ali Khan And Ananya Panday In Koffee With Karan 8:सारा अली खान और अनन्या पांडे होंगी करण जौहर के शो की अगली गेस्ट, खोलेंगी एक दूसरे के राज़

In The Peomotion Of Ulajh Big Revelation About Sridevi:Ulajh के प्रमोशन में श्रीदेवी को लेकर ये बड़ा खुलासा, जान्हवी कपूर के परफॉर्मेंस को देखकर दंग रह गए डायरेक्टर

Share This Article