fbpx

Rekha के बेडरूम में सिर्फ सेक्रेटरी को जाने की है इजाजत, हमेशा साए की तरह एक्ट्रेस के साथ रहती हैं फरजाना, आखिर क्या है इनके रिश्ते का सच?

admin
admin
3 Min Read

रेखा (Rekha) बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी हैं। हर बार जब वह किसी इवेंट में जाती हैं या किसी अवॉर्ड नाइट में शामिल होती हैं, तो वह एक जादुई उपस्थिति दर्ज कराती हैं। वह अपनी रेशमी और कांजीवरम साड़ियों के साथ गोल्डन ज्वेलरी और रेड लिपस्टिक के लिए फेमस हैं। उनके लुक की एक और खास बात उनका सिंदूर रहा है। जबकि रेखा की शादी नहीं हुई है, फिर भी अभिनेत्री सिंदूर लगाती हैं, जो अक्सर लोगों का ध्यान खींचता है। हाल ही में, हमारी नजर रेखा की बायोग्राफी पर पड़ी, जो यासिर उस्मान द्वारा लिखी गई है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि वह अपनी सेक्रेटरी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं।

Rekha Live-In Relationship: रेखा बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस मानी जाती हैं. वो जहां भी जाती हैं अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा देती हैं. वैसे तो इंडस्ट्री में रेखा का कई लोगों के साथ नाम जुड़ा, लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ उनकी जो केमिस्ट्री रही वो आज भी मशहूर है. एक्ट्रेस को जब कहीं भी सिंदूर लगाए हुए स्पॉट किया जाता है वैसे ही हर किसी के मन में सवाल उठता है कि शादीशुदा ना होने के बाद भी रेखा ये सिंदूर क्यों लगाती हैं. अब रेखा की किताब से एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. यासिर उस्मान द्वारा लिखी गई इस जीवनी में दावा किया गया है कि रेखा अपनी सेक्रेटरी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में हैं.

सेक्रेटरी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में हैं रेखा?
रेखा के विनोद खन्ना और जितेंद्र के साथ रिलेशनशिप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. जिसके बाद एक्ट्रेस के अमिताभ बच्चन के साथ रिलेशनशिप की सुर्खियों से खबरों का बाजार गर्म रहा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रेखा की जिंदगी में इन सब के अलावा एक और इंसान है जिसने उनके दिल में एक खास जगह बना रखी है. वो कोई और नहीं बल्कि रेखा की सेक्रेटरी फरजाना हैं. बॉलीवुड शादीज की खबर की मानें तो यासिर उस्मान द्वारा लिखी गई रेखा की जीवनी में इस मिस्ट्री का खुलासा हुआ है. जिसमें बताया गया है कि रेखा का रिलेशनशिप उनकी ही सेक्रेटरी के साथ है. इसी किताब में ये भी बताया गया है कि फरजाना वो इकलौती इंसान हैं जिन्हें रेखा के बेडरूम में जाने की परमिशन है.

hjyfctr

फरजान के साथ कब से चल रहा है रेखा का रिलेशनशिप?
रिपोर्ट की मानें तो रेखा की जीवनी में यासिर के साथ उनका रिलेशनशिप पिछले 30 सालों से चल रहा है. खबर के अनुसार रेखा के पति मुकेश अग्रवाल के सुसाइड के पीछे भी फरजाना भी एक वजह थीं.

Share This Article