fbpx

एक बार फिर राखी सावंत को है दूल्हे की तलाश, भरी बारिश में खड़े होकर सिर पर फोड़े अंडे, बोलीं- जल्दी दूल्हा मिल जा…

admin
admin
3 Min Read

Rakhi Sawant Wants Dulha: कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत पिछले दिनों अपने पति से अलग होने को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती दिखीं. आदिल के सर्च ऑपरेशन से लेकर आदिल से सेपरेशन तक राखी सावंत अपने फैंस को हर अपडेट सोशल मीडिया के जरिए देती रहीं. अब राखी सावंत अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हैं. वह आदिल पर ही अटकी नहीं रहना चाहतीं.

रास्ते पर अपने सिर पर अंडे क्यों फोड़ती दिखीं राखी सावंत?

राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमे वे जिम वाला ड्रेस पहन कर खुले बालों के साथ दिख रही हैं. वहीं उनके हाथों में कुछ अंडे हैं. उन अंडों को राखी अपने सिर पर एक एक कर तोड़ती नजर आती हैं. साथ ही राखी कहती हैं कि उन्हें ‘अच्छा वाला दूल्हा मिल जाए, मुझे अच्छा वाला दूल्हा मिल जाए’. ये बोलते हुए राखी हाथ में रखे सारे अंडे अपने सिर पर तोड़ती नजर आती हैं.

दूल्हे के लिए अजीबो गरीब मन्नत
राखी कोई न कोई ड्रामा कर चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ ही दिन पहले उन्होंने कहा था कि वह फिलहाल अभी शादी नहीं करना चाहतीं। उनके साथ लकी नाम के शख्स का नाम जोड़ा जा रहा था। पहले राखी ने खुद मीडिया को हिंट दिया और बाद में कहा कि लकी सिर्फ उनके दोस्त हैं। इसके बाद राखी का ये नया कारनामा सामने आया है।

जिम के कपड़ों में राखी बारिश में भीगते हुए कह रही हैं, ‘जल्दी दूल्हा मिल जा दूल्हा मिल जा अच्छे वाला’। ये कहते हुए राखी ने 5 अंडे अपने सिर पर दे मारे। इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा,”क्या ये करने से दूल्हा मिलेगा? लगता है ये राखी का दूल्हा पाने का नया तरीका है। आपको क्या लगता है, आप ट्राई करेंगे?”

अब राखी को ये उपचार किसने बताया कि ऐसा करने से दूल्हा मिल जाएगा, ये तो पता नहीं? लेकिन राखी के इस वीडियो से उनके फैंस का एंटरटेंमेंट तो हुआ. कमेंट सेक्शन में ढेरों लोग इस बारे में कमेंट करते दिखे.

Share This Article