fbpx

OMG 2: सत्य की लड़ाई शुरू होने वाली है… ओएमजी 2 का नया पोस्टर आउट, एडवोकेट लुक में छा गई यामी गौतम

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर ओएमजी 2 (OMG 2) साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. यह फिल्म 2012 में आई ‘ओएमजी’ का सीक्वल है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अरुण गोविल और यामी गौतम प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अब अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. जिसमें यामी गौतम इंटेंस अवतार में दिख रही हैं.

अक्षय कुमार ने OMG 2 का नया पोस्टर किया जारी: अक्षय कुमार ने यामी गौतम का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी कर फैंस को ओवर एक्साइटेड कर दिया है. पोस्टर में एक्ट्रेस को एक वकील के रूप में दिखाया गया है. यामी का फर्स्ट लुक शेयर करने के अलावा बॉलीवुड के खिलाड़ी ने यह भी बताया कि टीज़र जल्द ही रिलीज़ होगा.

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया और लिखा, “सत्य की लड़ाई शुरू होने वाली है… #OMG2 in 11 अगस्त को सिनेमाघरों में, टीजर जल्द ही आएगा.” बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पंकज त्रिपाठी के किरदार कांति शरण मुद्गल के रूप में परिचय दिया. उनके कैप्शन में लिखा है, “मिलिये कांति शरण मुद्गल से #OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में.”

ओएमजी 2 के बारे में:ओएमजी 2 में अक्षय कुमार का लुक भगवान शिव की तरह था. पोस्टर में अक्षय को विग और गर्दन पर नीला पेंट पहने दिखाया गया है. बता दें कि ‘ओएमजी 2’ 11 अगस्त, 2023 को बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की ‘गदर 2’ से टकराने के लिए तैयार है. फिल्म का लेखन और निर्देशन अमित राय कर रहे हैं. वहीं निर्माण केप ऑफ गुड फिल्म्स, अश्विन वर्दे, विपुल डी शाह और राजेश बहल द्वारा किया गया है. ओएमजी 2 के क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश दिवेदी हैं. वहीं सिनेमैटोग्राफी अमलेंदु चौधरी ने की है. ‘ओएमजी 2’ के पहले पार्ट में भी अक्षय कुमार ने ही मुख्य भूमिका निभाई थी.

कहानी एक नास्तिक कांजी लालजी मेहता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हिंदू मूर्तियां और प्राचीन वस्तुएं बेचने वाली एक दुकान का मालिक है. भूकंप से उसकी दुकान नष्ट हो जाने के बाद, वह भगवान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करता है, क्योंकि उसका बीमा दावा अस्वीकार कर दिया गया है.

Share This Article