fbpx

OMG 2 पर सलमान खान ने कही बड़ी बात, Gadar 2 पर भाईजान ने दिया ये रिएक्शन

admin
admin
3 Min Read

Salman Khan Reaction On Gadar 2 And OMG 2 : सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) सिनेमाघरों में लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। दोनों फिल्में 11 अगस्त को एक साथ रिलीज हुईं बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हो गईं। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ को ठीक रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस ओटीटी के फिनाले के मौके पर फिल्म ‘गदर 2’ और फिल्म ‘ओएमजी 2’ को लेकर रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं सलमान खान ने सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर क्या कहा है।

सलमान का अक्षय और सनी की फिल्म पर रिएक्शन
सलमान खान ने सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों के बेटी पलोमा की डेब्यू फिल्म ‘दोनों’ का टाइटल ट्रैक लॉन्च किया है। इसके साथ ही सलमान खान ने फिल्म ‘गदर 2’ के बॉक्स ऑफिस पर बात की है। सलमान खान ने कहा कि सनी पाजी सिनेमाघरों में गदर मचा रहे हैं और अक्षय कुमार की फिल्म की तारीफ करते हुए कहा, ‘ओह माय गॉड से याद आया कि ‘OMG 2′ भी बड़ी हिट हो गई है।’ गौरतलब है कि सलमान खान ने सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की सफलता के बाद शुक्रवार की रात फिल्म के पहले दिन कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया था। सलमान खान ने लिखा था, ‘ढाई किलो का हाथ चालीस करोड़ की ओपनिंग के बराबर है। सनी पाजी मार रहे हैं। गदर 2 की पूरी टीम को बधाई।’

एल्विश यादव ने जीती बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी
बताते चलें कि बिग बॉस ओटीटी 2 का बीती 14 अगस्त को फिनाले थे। बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी एल्विश यादव ने अपने नाम की है और उन्हें 25 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली है। एल्विश यादव पॉपुलल यूट्यूबर हैं और उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले में यूट्यूबर अभिषेक मल्हान को हराकर ये सीजन अपने नाम किया।

Share This Article