fbpx

पुराने मेहता साहेब की रियल लाइफ पत्नी बेहद खूबसूरत है, देखिए मेहता साहेब के परिवार की फोटोज…

admin
admin
5 Min Read

पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। इस शो के किरदार भी आज हर घर में लोकप्रिय हो गए हैं, चाहे इस शो का मुख्य किरदार जेठालाल हो या उनके खास दोस्त तारक मेहता। लोग इन किरदारों को खूब प्यार देते हैं। तो वहीं फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं।

आज हम आपको तारक मेहता शो के अंदर तारक मेहता का किरदार निभा रहे अभिनेता शैलेश लोढ़ा की निजी जिंदगी के बारे में बताएंगे। शैलेश लोढ़ा भले ही अपने किरदार से सुर्खियों में हों लेकिन उनकी पत्नी भी कम प्रतिभाशाली नहीं हैं। शैलेश लोढ़ा टीवी जगत के सबसे मशहूर अभिनेता में से एक है। उनका अभिनय फेन्स को काफी पसंद है।

तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की पत्नी अंजलि को दिखाया गया है और इस शो में अंजलि के साथ तारक मेहता की केमिस्ट्री भी बहुत अच्छी लगती है, लेकिन असल जिंदगी में भी पत्नी के साथ उनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है। शो में शैलेश लोढ़ा के साथ अंजलि के किरदार में दो अभिनेत्री ने काम किया है। अंजलि का किरदार पहले नेहा मेहता निभाती थी बाद में यह किरदार सुनयना फ़ौज़दार को दिया गया।

शैलेश लोढ़ा की रियल लाइफ पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा है। स्वाति बहुत सुंदर है। लेकिन इसका अभिनय की दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है। स्वाति पढ़ाई में बहुत आगे है। उन्होंने मैनेजमेंट में PHD की है। शैलेश लोढ़ा की पत्नी स्वाति लोढ़ा न सिर्फ मैनेजमेंट स्कॉलर हैं बल्कि उनके लिए कई किताबें भी लिख चुकी हैं। वह एक लेखिका हैं और सामाजिक कार्यों में भी योगदान देती हैं।

शैलेश और स्वाति की एक बेटी भी है। जिसका नाम ने उन्होंने स्वरा रखा हैं। स्वरा भी अपने माता-पिता की तरह एक लेखिका हैं। स्वरा ने ये गुण अपने माता-पिता से सीखे हैं। स्वरा लोढ़ा की बात करें तो वह बिल्कुल अपनी मां की तरह हैं, क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद करती हैं।

हालाँकि, कई रिपोर्टों के अनुसार, स्वरा को लिखने का भी शौक है और वह एक महत्वाकांक्षी लेखिका हैं। स्वाति भी शैलेश लोढ़ा को उनके लेखन में मदद करती है। जब वह अपनी पहली किताब लिख रहे थे तब स्वाति ने शैलेश की मदद की। शैलेश लोढ़ा अब तक कुल चार किताबें लिख चुके हैं।

2018 में, स्वाति और उनकी बेटी स्वरा ने पहली बार साथ काम किया था और अपनी पहली किताब जारी की थी। स्वाति लोढ़ा पेरेंटिंग के विषय पर भी लोगों को प्रेरित करती हैं। वह सोशल मीडिया पर पेरेंटिंग से जुड़े वीडियो भी शेयर करते हैं। साथ ही कुछ समय पहले उनकी बेटी स्वरा को एक किताब लिखने में मदद की थी। जिस पुस्तक का नाम “54 Reasons Why Parent’s Suck !”है।

हालाँकि, इस सारी प्रसिद्धि और सफलता के बावजूद, शैलेश लोढ़ा, स्वाति लोढ़ा और स्वरा लोढ़ा की तिकड़ी सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं और इंटरनेट पर अपने निजी जीवन को उजागर नहीं करना पसंद करती हैं। फिर भी, हम आशा करते हैं कि वे एक साथ और सार्वजनिक रूप से दिखाई दें ताकि हम उनकी कुछ और झलकियाँ प्राप्त कर सकें क्योंकि वे मनोरंजन उद्योग के सबसे ज़मीनी और भव्य सेलिब्रिटी परिवारों में से एक हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारक मेहता धारावाहिक में शैलेश लोढ़ा की फीस बिल्कुल दिलीप जोशी की तरह ही है। यह हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये चार्ज करते है। शैलेश लोढ़ा अपनी निजी जिंदगी में बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास ऑडी और मर्सिडीज बेंज E350D जैसी कारों सहित महंगी कारें भी हैं।

आपको बता दे की साल 2022 में शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अलविदा कह दिया। अब वो कविता संमेलन में दिखाई देते है। खबरों के मुताबित शैलेश लोढ़ा ने शो के प्रोडूसर के साथ अनबन को लेकर शो को अलविदा कहा है। अब शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ ने ले ली है। लेकिन आज भी लोग शैलेश लोढ़ा को बहुत मिस करते है। कमेंट में बताये आपको पुराने मेहता साहब पसंद या फिर नए मेहता साहेब?

Share This Article