fbpx

नीता अंबानी अपने हाथों में लेकर चलती है करोड़ों रुपए का यह हैंडबैग, बैग में लगे हुए हीरे और सोने की कारीगरी है करोड़ों की

admin
admin
4 Min Read

मुकेश अंबानी जो विश्व के सबसे बड़े उद्योगपति हैं यह उद्योगपति खुद को बेहद सादगी में रहता है लेकिन उनकी पत्नी नीता अंबानी बेहद आलीशान जिंदगी जीती हुई नजर आती है। कई मौकों पर यह देखा गया है कि नीता अंबानी अपने ऊपर करोड़ों रुपए खर्च करती है और सिर्फ वह अपने ऊपर ही नहीं बल्कि अपने साथ में जो सामान लेकर वह चलती है वह भी इतने ज्यादा महंगे होते हैं जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता है। आपको बता दें कि नीता अंबानी जब कभी भी बाहर नजर आती है तो उनके हाथों में एक हैंडबैग नजर आता है और आपको बता दें कि यह कोई आम हैंडबैग नहीं होता है। आइए आपको बताते हैं नीता अंबानी की इस बैग की कीमत कितने रुपए की है जिसको सुनते ही लोगों का मुंह खुला रह गया है।

hdzea

नीता अंबानी अपने हाथों में लेकर चलती है दो करोड़ 60 लाख रुपए का यह बैग:नीता अंबानी अपने हाथों में लेकर चलती है करोड़ों रुपए का यह हैंडबैग, बैग में लगे हुए हीरे और सोने की कारीगरी है करोड़ों की भारत की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक नीता अंबानी हमेशा ही अपनी लग्जरी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती है।एक बार फिर से नीता अंबानी इन दिनों अपनी आलीशान जिंदगी की वजह से चर्चा में है क्योंकि हाल ही में उनके हाथों में देखे जाने वाले बैग की कीमत सबके सामने आई है जिसकी कीमत तकरीबन ₹2 करोड़ 60 लाख है।

gutrscz

नीता अंबानी के बारे में जिसने भी सुना है कि वह इतना महंगा बैग लेकर हाथों में चलती है तब किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है क्योंकि यह एक बहुत छोटा सा बैग है। नीता के हाथों में जो यह बैग होता है वह हिमालय बिरकिन कंपनी का होता है जो मगरमच्छ की खाल से बनाया जाता है। आइए आपको बताते हैं इस बैग में वह कौन सी खासियत है जिसकी वजह से इसकी कीमत करोड़ों रुपए की है।

jgdestjcgdezs

नीता अंबानी के पास करोड़ों रुपए के हैं इतने सारे बैग:नीता अंबानी अपने हाथों में लेकर चलती है करोड़ों रुपए का यह हैंडबैग, बैग में लगे हुए हीरे और सोने की कारीगरी है करोड़ों की नीता अंबानी के हाथों में हमेशा देखा जाने वाला सफेद कलर का हैंडबैग जब लोगों के सामने आया है तो किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि इसकी कीमत ₹2 करोड़ से भी ऊपर की है।

आपको बता दें कि ऐसा नहीं है कि नीता अंबानी के पास यह हैंडबैग सिर्फ एक है क्योंकि और भी कई बैग नीता अंबानी के वार्डरोब में पड़े हुए रहते हैं। मगरमच्छ की खाल से बनाए जाने वाले इस बैग की खासियत के बारे में आपको बता दें कि इसमें हीरे और सोने से बने हुए बटन लगे रहते हैं जिसकी वजह से ही यह बैग काफी ज्यादा महंगे हो जाते हैं और इस बैग के अलावा भी नीता अंबानी के पास दर्जनों करोड़ों रुपए के बैग है जिसे वह अपने साथ लेकर चलती है।

Share This Article