fbpx

ना उर्फी ना असफी…. बल्कि ये है सबसे हसीन जावेद सिस्टर, फिगर ऐसी कि उर्फी तो टिके भी ना…

admin
admin
3 Min Read

Urfi Javed Sister Urusa Javed: उर्फी जावेद जहां पूरे देश भर में फैशन का एक अलग ही ट्रेंड और बेंचमार्क सेट कर चुकी हैं तो वहीं अब उनके बहने भी काफी लाइमलाइट में रहने लगी हैं। जहां उर्फी अक्सर अपनी छोटी बहन असफी जावेद के साथ दिखाई देती हैं तो वहीं आज हम उनकी एक और बहन से आपको मिलाने जा रहे हैं। ये कोई और नहीं बल्कि उरूसा जावेद हैं। उरूसा खूबसूरत के मामले में अपनी दोनों बहनों को पीछे छोड़ती दिखाई देती हैं।

kjy

उरूसा की जहां पब्लिक अपीयरेंस कम ही देखने को मिलती है तो वहीं ये हसीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है और आए दिन अपनी एक से बढ़कर शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

चार कदम आगे हैं उरूसा
टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद तो हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया की लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हालांकि उनकी बहन भी उनसे कुछ कम नहीं हैं। इतनी ही नहीं उरूसा की तस्वीरों पर आने वाले कमेंट को देखें तो लोगों का कहना है कि अपनी बहन उर्फी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं।

डिजिटल मार्केटर हैं उरूसा
इन तस्वीरों से अंदाजा लगया जा सकता है कि खूबसूरती के मामले में उरूसा भी उर्फी से कुछ कम नहीं है। अगर बात उरूसा की प्रोफेशनल लाइफ की करें, तो वो एक ‘डिजिटल मार्केटर’ हैं।

सोशल मीडिया पर हैं मशहूर
बहरहाल, अपनी इस तरह की फोटोज से उरूसा जावेद हमेशा ही सोशल मीडिया की महिफल लूटने का काम करती रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं।

जावेद सिस्टर्स
आपको बता दें कि उर्फी जावेद की कुल तीन बहने हैं, जिनमें सबसे बड़ी उरूसा जावेद हैं। उरुसा खुद का बिजनेस चलाती हैं। वह मुंबई में ही रहती हैं। डिजिटल मार्केटिंग की फील्ड से जुड़ी हैं।

hyri

मशहूर है सभी बहने
उर्फी और उरूसा के अलावा एक छोटी बहन डॉली जावेद हैं, जो फैशन और स्टाइल में उर्फी को टक्कर देती हैं। डॉली पेशे से ब्लॉगर है। वो इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर भी हैं।

Share This Article