fbpx

Neil Bhatt Did Bad Thing With Ankita Lokhande In Bigg Boss 17: नील भट्ट ने अंकिता लोखंडे के साथ की इतनी घटिया हरकत, भड़के यूजर्स, ‘कितना घटिया आदमी हैं’

admin
admin
6 Min Read

Neil Bhatt In Bigg Boss 17:

इस बार Ankita Lokhande और Neil Bhatt के बीच भंयकर लड़ाई हुई है, सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमो में नील भट्ट अंकिता लोखंडे पर बुरी तरह चीखते नजर आ रहे हैं. लेकिन यूजर्स को नील का ये एग्रेशन पसंद नहीं आया है.

Bigg Boss 17 Promo:

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 इन दिनों छाया हुआ है. शो को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आए दिन घर में किसी न किसी की लड़ाई देखने को मिल रही है.

शो में दो कपल यानी Ankita Lokhande -विक्की जैन और Neil Bhatt -ऐश्वर्या शर्मा हैं जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बन रही है. एक बार फिर इनके बीच तकरार देखने को मिली है.

Ankita Lokhande पर बूरी तरह चिल्लाए Neil Bhatt

इस बार अंकिता और नील के बीच भंयकर लड़ाई हुई है, सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमो में नील भट्ट अंकिता लोखंडे पर बुरी तरह चीखते नजर आ रहे हैं.

इस लड़ाई में नील अंकिता के पास आकर बैठ जाते हैं, जिसके बाद अंकिता उनसे कह रही हैं कि- ‘मेरे पास क्यों आ रहा है तेरे मुंह से बदबू आ रही है.’

इस पर नील कहते सुनाई दे रहे हैं कि, खोखलेपन की बू आ रही हैं…अंकिता ने कहती हैं तुझे चाहिए,…फिर नील कहते हैं कि हां मुझे चाहिए. इस पर अंकिता कहती हैं कि आज तू पूरा दिन पोक होगा.

फिर नील कहते हैं कि तुम लोगों ने हमेशा ही पोक करना, चाकू मारना और पोक करना ही किया है. हाथ नीचे रखिए…इस पर अंकिता उन्हें चिल्लाते हुए चुप कराती हैं.

लेकिन नील ये सुन आग बबूला हो जाते हैं और डबल आवाज में अंकिता को कहते हैं ‘तू चुप…चल निकल’. नील का एग्रेशन इतना ज्यादा और गंदा है कि अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

Neil Bhatt’s Behaviour With Ankita Lokhande:

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि- ‘नील का असली चेहरा बाहर आ गया है ये बहुत ही घटिया आदमी है.’

एक और यूजर ने लिखा- ‘जिस तरह से नील अंकिता पर चार्ज कर रहा है वो उसे कूल नहीं फूल बना रहा है’.कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ का नया प्रोमो सामने आ गया है और इसमें ‘गुम है किसी के प्यार में’ के एक्टर नील भट्ट की काफी आलोचना हो रही है।

नए प्रोमो में दिखाया गया है कि नील अपनी लड़ाई में अंकिता लोखंडे के बेहद करीब जाते हैं और गुस्से में उन पर चिल्लाते हैं और अभिनेता का यह आक्रामक व्यवहार दर्शकों के लिए चौंकाने वाला है।

नील के इस आक्रामक बर्ताव की वजह से ही लोग एक्टर को बुरा आदमी कह रहे हैं। प्रोमो में नील को अपनी बदसूरत लड़ाई में अंकिता को डराते हुए देखा जाता है, जबकि वह शांति से उसे जवाब देती है।

बाद में, वह भी अपना आपा खो देती हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके नील की पत्नी और अंकिता के पति उनके लिए स्थिति को कैसे संभालते हैं।

ऐसे कई लोग हैं जो नील भट्ट को इस समय उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा से बात करने की चुनौती दे रहे हैं।

अंकिता और नील भट्ट अतीत को लेकर झगड़ रहे हैं, जहां पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री उन्हें जो चाहे सोचने के लिए कहती है और बाद में वो नील भट्ट से चिढ़ जाती हैं और उन्हें चुप रहने के लिए कहती है और वह गुस्से में ऊंचे स्वर में अंकिता पर चिल्लाते नजर आते है।

वहीं नील भट्ट के फैंस भी अभिनेता के समर्थन में सामने आए और आरोप लगाया कि अंकिता लोखंडे विक्टिम कार्ड खेल रही हैं।

शो में अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच शुरुआती दिनों में अच्छा बॉन्ड देखने के लिए मिला था, लेकिन अब दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हुई।

नील ने नॉमिनेशन टास्क में अंकिता लोखंडे को एलिमिनेट किया और ये चीज अंकिता लोखंडे को पसंद नहीं आतीं। इस पर अंकिता नील को पोक करने की बात कहती हैं, जिस वजह से नील भट्ट का गुस्सा भी फट जाता है और वह एक्ट्रेस पर काफी ज्यादा चिल्लाने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

ये भी पढ़ें :

Shoaib Ibrahim Remembered His Special Moment: शोएब इब्राहिम ने अपना खास पल किया याद, कहा ‘दीपिका ने मुझे फोटो भेजकर अच्छी खबर दी थी’

Albert Kabo Lepcha Won Sa Re Ga Ma Pa 2023:अल्बर्ट काबो लेप्चा ने सा रे गा मा पा 2023 जीता, बार मैं भी कर चुके हैं काम

Share This Article