fbpx

Neha Bhasin’s Life At The Brink Of Ruin: नेहा भसीन की जिंदगी बिगबॉस ने बर्बादी की कगार पर खड़ी कर दी, कहां ‘कितनी दर चिंता और आघात मैं गुजरी’

admin
admin
6 Min Read

Neha Bhasin News:

Neha Bhasin और प्रतीक सहजपाल का रिश्ता कई कारणों से सुर्खियों में आया था. प्रतीक के साथ नेहा के रिश्ते को लेकर ट्रोल्स ने उन पर हमला किया और उन्हें जज किया.

Bigg Boss OTT 1 Neha Bhasin: 

बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर में से एक Neha Bhasin हैं. फैंस उनकी मखमली आवाज के दीवाने हैं. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक से भी अपने चाहने वालों को दीवाना बनाती हैं. सोशल मीडिया पर नेहा काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड को कई शानदार गाने दिए हैं.

बिग बॉस ने बर्बादी की कगार पर खड़ी कर दी Neha Bhasin की जिदंगी

जैसा कि सभी लोग जानते हैं Neha Bhasin करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बॉस ओटीटी सीज़न 1 का हिस्सा थीं. वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बॉस 15 में भी देखी गई थीं.

प्रतीक सहजपाल के साथ अपने रिश्ते से लेकर बाकी कंटेस्टेंट के साथ झगड़े तक, Neha Bhasin ने खूब ध्यान खींचा.

‘कई रातें एंग्जाइटी और ट्रॉमा में चली गईं’

हाल ही में एक इंटरव्यू में Neha Bhasin ने खुलासा किया कि कैसे बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनका करियर बर्बादी की कगार पर खड़ा हो गया. ट्रोलर्स के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा- ‘इन लोगों ने मेरी मेज पर खाना नहीं रखा. जब मैं अकेली थीं तो उन्होंने मेरे आंसू नहीं पोंछे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

Neha Bhasin ने आगे कहा- ‘इन लोगों ने मुझे काम नहीं दिया और जब मेरे पिताजी का निधन हुआ या जब उन्हें कैंसर हुआ तब वे वहां नहीं थे और मुझे हर हफ्ते जाकर उनकी देखभाल करनी पड़ती थी, वे मेरे अच्छे या बुरे पलों के लिए वहां नहीं थे.

मुझे लगता है कि ये बहुत दुखद है कि लोग कई बातों पर फालतू चीजों में भी ट्रोल करना शुरु कर देते हैं’.

बता दें कि नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल का रिश्ता कई कारणों से सुर्खियों में आया था. प्रतीक के साथ उनके रिश्ते को लेकर ट्रोल्स ने उन पर हमला किया और उन्हें जज किया.

जब उनसे इसके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, ‘बिग बॉस के बाद मेरा साल बहुत कठिन था लेकिन मुझे लगता है कि अब सब ठीक है, यह ख़त्म हो गया है’.

Big Boss OTT Contestant

Neha Bhasin को बिग बॉस 15 के हाउस में भी एंट्री मिली थी. हालांकि ओटीटी में नेहा और सलमान खान के बिग बॉस वाली नेहा में काफी अंतर नजर आया था. फैंस का मानना था कि ओटीटी की तुलना में नेहा यहां काफी रिजर्व थीं.

इंडिया की पहली फीमेल बैंड ग्रुप में अपनी जगह बनाने वालीं नेहा भसीन वैसे तो एक लंबे अरसे से म्यूजिक इंडस्ट्री में हैं. लेकिन नेहा को पॉप्युलैरिटी मिली है, बिग बॉस के घर में एंट्री कर.

इन से बातचीत के दौरान नेहा ने बताया कि उन्हें पिछले तीन साल से बिग बॉस का ऑफर मिलता है, आखिरकार उन्होंने तीन साल बाद बिग बॉस ओटीटी के लिए हामी भरी थी.

बिग बॉस ओटीटी की पॉप्युरैलिटी को देखकर नेहा को बिग बॉस 15 के घर पर भी दोबारा एंट्री मिली. हालांकि कुछ हफ्तों में ही नेहा शो से बाहर हो गई थी.

मेरी पर्सनैलिटी को ओटीटी सूट करता है 

ओटीटी और टेलीविजन के बिग बॉस के कंपेयर में नेहा बताती हैं, देखिए, मैं ओटीटी में ओपन ज्यादा थी, वहां मैंने खुद को छोड़ दिया था. हालांकि टीवी वाले बिग बॉस की बात करें, तो यह थोड़ा अलग था.

यहां के रोक-टोक अलग थे. मेरी पर्सनैलिटी को ओटीटी ज्यादा शूट करता है. वहां मैंने मस्ती भी की, दोस्त भी बनाए, झगड़े भी हुए. मुझे लगता है कि मैंने कोई गेम खेली ही नहीं.

बिग बॉस 15 में प्लानिंग के साथ की थी एंट्री

बिग बॉस 15 में जब गई, तो एक माइंडसेट था कि इतना भी नहीं खुलना है, लोगों को अपना फायदा नहीं उठाने देना है. मैं इमोशनल फूल अब नहीं बनना चाहती हूं.

लोगों ने मेरे आघात पक्ष को भी देखा, मैं पूरी तरह फिल्टर फ्री रही. मैंने बहुत सी गलतियां की हैं. बिग बॉस में ऐसे लोग लास्ट करते हैं, जो एक इमोशन के साथ चलते हैं. मैं वैसी हूं, जो लेट गो करने पर यकीन करती थी. मैं भयानक लड़ाई कर लूं लेकिन उसे भूल भी जाती हूं.

बिग बॉस ने फेस वैल्यू बढ़ाया है

करियर में फायदा का तो नहीं पता, यहां एक जो मेजर बदलाव जो देखा है कि लोगों को मेरी फेस वैल्यू पता चल गई है. लोग मेरे नाम से मुझे जानतने लगे हैं.

पहले लोगों को ये बात तो पता था कि कोई नेहा भसीन सिंगर है लेकिन अब लोगों को मेरे चेहरे से पता है कि मैं ही नेहा भसीन है. रही बात करियर का, तो आगे देखते हैं यह कितना फायदेमंद होता है.

ये भी पढ़ें :

Shivangi Joshi Rejected Before Her First Show:शिवांगी जोशी ने कहा ‘सिर्फ चेहरा देखकर ही ले लेते हैं’, ये रिश्ते की नायरा ने पहले शो से पहले झेले रिजेक्शन

Avneet Kaur Bold Video Doing Gym Workout: अवनीत कौर ने जिम करते हुए बोल्ड वीडियो अपलोड किया, फिटनेस देख लट्टू हो जाएंगे

TAGGED:
Share This Article