fbpx

नकुश फातमा ने अपने निकाह पर की सड़क की माँग, सीएम के संज्ञान पर रोड एक दिन मे हुआ तैयार

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक बेहद ही दिलचस्प मामला सामने आया है, यह मामला प्रयागराज के धूमनगंज थाना के अंतर्गत अबू बकरपुर क्षेत्र का है। जहां पर एक लड़की जिसका नाम नकुश फातमा है, नकुश का निकाह आज सात दिसम्बर को होना तय हुआ है।

नकुश का ट्वीट
नकुश ने ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यह ट्वीट किया कि 7 दिसंबर को मेरी शादी है, जिसमें आप सादर आमंत्रित हैं, ट्विटर के माध्यम से नकुश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यह आग्रह किया कि कृपया मेरे मोहल्ले का सड़क बनवा दिजे जिससे आपको एवं मेरे मेहमानों को आने में कोई असुविधा ना हो। इसके साथ साथ नकुश ने मुख्यमंत्री को भी शादी मे आने का आमंत्रण दिया।

मुख्यमंत्री ने लिया एक्शन
मिली जानकारी के अनुसार जिस क्षेत्र से लड़की ने ट्वीट किया है उस क्षेत्र की सड़क पिछले 15 वर्षों से जर्जर थी, एवं गंदगी का भी अम्बार लगा था। कुछ लोगों ने बताया की उन्होंने इस सड़क के निर्माण के लिए कई विभागों को संपर्क किया लेकिन किसी विभाग ने दिलचस्पी नहीं दिखाई, लेकिन नकुल के ट्वीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के त्वरित संज्ञान पर नगर निगम के द्वारा सिर्फ 1 दिनों में ही सड़क का निर्माण करा दिया गया।

Share This Article