fbpx

Naga Chaitanya Gives Hint : Naga Chaitanya ने सामंथा रुथ प्रभु संग पैच-अप का दिया हिंट! शेयर की ऐसी तस्वीर, गदगद हुए फैंस

admin
admin
5 Min Read

Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya Patch-Up:

सामंथा रुथ प्रभु और Naga Chaitanya ने दो साल पहले अलग होने का फैसला किया था। अब उनके बीच आए दिन पैच-अप की खबरें सामने आ रही हैं।

एक बार फिर चैतन्य की एक तस्वीर से फैंस को लग रहा है कि शायद एक्स कपल फिर से साथ होने वाले हैं। देखिए उनकी लेटेस्ट फोटो।

Naga Chaitanya and Samantha Ruth Prabhu:

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु एक वक्त साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक थे। मगर आज उनके बीच सब कुछ खत्म हो गया है।

साल 2021 में सामंथा और चैतन्य ने अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग कर लिए थे। फैंस उनके अलगाव से बहुत दुखी थी और अब भी उन्हें एक देखना चाहते हैं। हाल ही में, चैतन्य के एक पोस्ट ने फैंस को खुश कर दिया।

Naga Chaitanya की तस्वीर से बढ़ी हलचल

एक्स वाइफ सामंथा से अलग होने के बाद नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी और कम ही एक्टिव थे। अब उन्होंने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डॉगी हैश की एक फोटो शेयर की है।

तस्वीर में हैश कार की खिड़की से बाहर का नजारा लेता हुआ दिखाई दे रहा है। इसे शेयर करते हुए चैतन्य ने कैप्शन में लिखा, “वाइब।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

इस तस्वीर से फैंस इसलिए नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के एक होने के कयास लगा रहे हैं, क्योंकि कपल के अलगाव के बाद उनका डॉगी हैश सामंथा के पास रह रहा था।

ऐसे में दो साल बाद उसे चैतन्य के पास देख फैंस को लग रहा है कि शायद वह और सामंथा फिर से एक हो गए हैं।

फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

नागा चैतन्य की ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड हुई, फैंस खुशी के मारे गदगद हो गए। एक यूजर ने कहा, ‘हैश के लिए बस पैचअप दोस्तों, उसके लिए यह करो।

‘ एक ने कहा, ‘हैश अपने डैडी के पास है अब।’ एक और ने लिखा, ‘क्या आपने पैच-अप कर लिया।’ एक ने गुजारिश करते हुए कहा, ‘प्लीज सैम से पैच-अप कर लीजिए।’ एक फैन ने कहा, ‘हैश की को-पैरेंटिंग हो रही है।’

बता दें कि साल 2017 में नागा चैतन्य और सामंथा ने लंबे समय तक डेट करने के बाद गोवा में शादी की थी। शादी के चार साल बाद 2021 में दोनों ने अपने अलग होने की अनाउंसमेंट की थी।

ये है पैचअप के कयास की वजह

तस्वीर की बात करें तो नागा ने अपने इस्टाग्रांम अकाउंट से अपने डॉगी हैश की एक बेहद प्यारी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में डॉगी हैश को गाड़ी की खिड़की से बाहर झांककर नज़ारे का लुफ्त उठाते हुए देखा जा सकता है।

लेकिन इस तस्वीर से सामंथा का क्या कनेक्शन है ये भी बता देते हैं। दरअसल, ये डॉगी इस कपल के अलगाव के बाद से एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ ही था।

लेकिन अब नागा को इसके साथ टाइम स्पेंड करते हुए देख सोशल मीडिया यूजर्स को लगने लगा है कि ये दोनों अब हैश की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं।

फैंस ने किए सवाल

अब इस फोटो ने सोशल मीडिया पर लोगों को चर्चा करने के लिए एक टॉपिक दे दिया है। फैंस ख़ुशी से नाचते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे इनका एक बड़ा सपना पूरा हो गया हो।

रिएक्शन की बात करें तो एक यूज़र ने नागा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘प्लीज सामंथा के साथ पैचअप कर लें, आप लोग एक साथ सबसे अच्छे हैं।’

एक ने लिखा, ‘हैश के लिए बस पैचअप दोस्तों, उसके लिए ये करो।’ kisi ने कमेंट किया, ‘को-पेरेंटिंग हैश!!!!’ अब ऐसे ही फैंस कमेंट करते हुए नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें :

Nehha Pendse Got Her Egg Frozen: Nehha Pendse ने करवाए अपने एग्स फ्रीज, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की खास वजह

Parineeti Chopra In Sasural:सुसराल में कैसे दिन बिता रही हैं Parineeti Chopra? तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने दिखाई झलक

Share This Article