fbpx

Naagin 7: प्रियंका चाहर नहीं बल्कि सलमान खान की एक्ट्रेस बनेंगी ‘शिवनागिन’, मेकर्स ने डेजी शाह को किया अप्रोच

admin
admin
3 Min Read

Daisy Shah In Naagin 7: फेमस टीवी शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) के खत्म होते ही मेकर्स ने ‘नागिन 7’ (Naagin 7) की अनाउंसमेंट भी कर दी है। तेजस्वी प्रकाश का ‘नागिन 6’ काफी हिट रहा था, ऐसे में एकता कपूर एक बार फिर से ‘नागिन 7’ के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हालांकि शो में कौन-सी एक्ट्रेस ‘शिवनागिन’ बनकर दुश्मनों के छुक्के छुड़ाती नजर आएगी, यह जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। पहले शो में नागिन के किरदार के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी और ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम आयशा सिंह का नाम सामने आया था। लेकिन अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान की एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) ‘नागिन 7’ में शिवनागिन का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

बता दें कि डेजी शाह (Daisy Shah) हाल ही में रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का हिस्सा बनी थीं। अब रिपोर्ट्स की मानें तो ‘नागिन 7’ में एक्ट्रेस डेजी शाह नजर आ सकती हैं। ई-टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार ‘नागिन 7’ से जुड़े सूत्रों ने बताया, “हां फिलहाल शो को लेकर डेजी से बात चल रही है और उम्मीद है कि उनके साथ यह लीड जल्दी ही लॉक हो जाएगी। मेकर्स और एक्ट्रेस दोनों ही इस प्रोजेक्ट पर कोलेबोरेट करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। शो के लिए बाकी कास्टिंग की तलाश अभी जारी है।” हालांकि इस खबर पर अभी तक डेजी शाह ने कोई रिएक्ट नहीं किया है

gfc

डेजी शाह ने अपने करियर की शुरुआत पहले गणेश आचार्य की असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर की थी। इसके बाद डेजी कई तमिल फिल्मों में नजर आईं। साल 2007 में डेजी शाह तमिल फिल्म ‘पूरी’ में नजर आई थीं। इसके बाद वह ‘मलाई मलाई’ और ‘वंदे मातरम’ जैसी साउथ की फिल्मों में नजर आईं। साल 2013 में डेजी ने फिल्म ‘ब्लडी इश्क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि साल 2014 में आई फिल्म ‘जय हो’ से डेजी शाह को काफी पहचान मिली। इस फिल्म में डेजी के डांस और उनकी कॉमेडी की काफी तारीफ हुई थी। इसके बाद डेजी शाह ‘हेट स्टोरी 3’ फिल्म में भी नजर आई थीं।

Share This Article