fbpx

Naagin 7: एकता कपूर की नागिन बनकर पर्दे पर वापसी करेंगी आयशा सिंह? अफवाहों पर एक्ट्रेस ने उगला सच

admin
admin
3 Min Read

Ayesha Singh Break Silence On Doing Naagin 7: टीवी की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर जल्द ही अपने धमाकेदार शो ‘नागिन’ के सातवें सीजन के साथ पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं। उनका शो ‘नागिन 6’ काफी हिट हुआ था, जिसमें तेजस्वी प्रकाश ने मुख्य भूमिका अदा की थी। ‘नागिन 6’ के खत्म होने के साथ-साथ एकता कपूर ने ‘नागिन 7’ की भी झलक दिखाई। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि शो में कौन सी एक्ट्रेस मुख्य भूमिका अदा करेगी। यूं तो पहले प्रियंका चाहर चौधरी का नाम खूब सामने आ रहा था। उनके अलावा आयशा सिंह के भी ‘नागिन 7’ में एंट्री मारने की अटकलें लगाई जा रही थी। अब इन अटकलों पर खुद आयशा सिंह ने भी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि वह शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं।

आयशा सिंह (Ayesha Singh) को लेकर खबर थी कि उन्हें एकता कपूर के अपकमिंग शो ‘नागिन 7’ (Naagin 7) के लिए अप्रोच किया गया है। ऐसे में उनके शो में कदम रखने की अटकलें काफी तेज हो गई थीं। हालांकि उन्होंने ‘नागिन 7’ के बारे में बात करते हुए कहा कि वह शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं। आयशा सिंह ने इस सिलसिले में कहा, “नहीं, मुझे ‘नागिन 7’ के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। नागिन एक अच्छी सीरीज है, लेकिन मैं इस शो का हिस्सा बिल्कुल भी नहीं हूं।” बता दें कि आयशा सिंह ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ में मुख्य भूमिका अदा की थी। उन्होंने सीरियल में सई का किरदार अदा किया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था।

इन सबसे इतर, आयशा सिंह की तरह प्रियंका चाहर चौधरी का नाम भी ‘नागिन 7’ के लिए चर्चा में था। लेकिन एक्ट्रेस ने बताया कि यह सब केवल अफवाह है और अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा, “मुझे यह देखकर अच्छा लगा कि ‘नागिन 7’ के लिए मेरा नाम ट्रेंड में है। लेकिन अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। ‘बिग बॉस 16’ के दौरान भी मैंने ऐसी अफवाहें सुनी थीं।” प्रियंका चाहर चौधरी और आयशा सिंह की बातों से कहा जा सकता है कि एकता कपूर को अभी तक ‘नागिन 7’ के लिए हिरोईन नहीं मिली है।

Share This Article