fbpx

पैसे उधार लेकर मुंबई आए थे मुकेश तिवारी, ‘वसूली भाई’

admin
admin
2 Min Read

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक मुकेश तिवारी आज किसी पहचान के मोहताज नही है. उन्होंने जिन फिल्मो में काम किया है. वो फिल्मे सुपरहिट हुई है. मुकेश तिवारी का नाम फिल्म जगत में उन कलाकारों में आता है. मुकेश तिवारी को हिंदी सिनेमा के प्रमुख चेहरा में से एक माना जाता है.

hgfh

जैसा की आप सब जानते ही होंगे की मुकेश तिवारी अधिकतर फिल्मो में हास्य भूमिका निभाते हुए नजर आते है. बता दे की मुकेश तिवारी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1998 में शुरू की थी. जिसमे उन्होंने उद्योग फिल्म में काम कर फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था.

सबसे खास बात यह है की मुकेश तिवारी फ़िल्मी दुनिया में तब लाइमलाइट में आए जब उन्होंने द लीजेंड ऑफ भगत सिंह,गंगाजल जैसे फिल्मो में काम किया था. इन फिल्मो की वजह से मुकेश तिवारी को फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही जायदा पहचान मिली थी. जिससे उन्हें आगे का सफर आसानी हो गई.

आपको बता दे की मुकेश तिवारी लाइमलाइट में तब आए जब उन्होंने गोलमाल फिल्म में काम किया और वो फिल्म बहुत ही सुपरहिट हुई थी. बताते चले की मुकेश तिवारी का जन्म 24 अगस्त 1969 मध्य प्रदेश में हुआ है. बता दे की मुकेश तिवारी ने अपने पढाई की शुरुआत मघ्य प्रदेश से ही शुरू की थी.

nfdjn

मुकेश तिवारी का आपको कौन सा फिल्म पसंद है. कमेंट में जरुर बताए

fgckkkkv

गोलमाल फिल्म में मुकेश तिवारी का क्या नाम था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

fckjf

केश तिवारी कहा की रहने वाले है जवाब कमेंट में जरुर दे

gcfdjd

बॉस फिल्म में मुकेश तिवारी क्या नाम था. कमेंट में जवाब जरुर दे

Share This Article