fbpx

बेटे के लिए मुकेश अंबानी ने दुबई में खरीदा आलीशान विला, देखिए आलीशान घर के अंदर का नजारा….

admin
admin
3 Min Read

मुकेश अंबानी ने फिर से धमाल मचा दिया है. मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत के लिए दुबई में 640 करोड़ रुपये का बीच हाउस खरीदा है। जो दुबई में अब तक का सबसे महंगा घर है। इस घर में 10 बेडरूम, 1 स्पा, इनडोर और आउटडोर पूल, प्राइवेट थिएटर, जिम समेत कई लग्जरी सुविधाएं हैं। आलीशान घर का आंखें खोल देने वाला दृश्य देखें।

hfc

मिली जानकारी के मुताबिक, भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने दुबई में सबसे महंगा बीचफ्रंट विला खरीदा है।

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस विला की कीमत 8 करोड़ डॉलर (करीब 640 करोड़ रुपए) है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और ब्रिटिश फुटबॉलर डेविड बेकहम के भी यहां विला हैं।

दुबई के पॉश पाम जुमेराह द्वीप पर संपत्ति इस साल की शुरुआत में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत के लिए खरीदी गई थी। हथेली के आकार के मानव निर्मित द्वीपसमूह के उत्तरी सिरे पर स्थित, विला में 10 बेडरूम, एक निजी स्पा और इनडोर और आउटडोर पूल हैं।

ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के मुताबिक, अनंत अंबानी अपने पिता मुकेश अंबानी की 7.42 लाख करोड़ रुपये की संपत्ति के 3 वारिसों में से एक हैं।

दुनिया के 11वें सबसे अमीर शख्स 65 साल के मुकेश अंबानी धीरे-धीरे अपने बिजनेस साम्राज्य की बागडोर अपने बच्चों को सौंप रहे हैं। अंबानी परिवार का निवास दक्षिण मुंबई में 27 मंजिला गगनचुंबी इमारत ‘एंटीलिया’ होगा।

दुबई दुनिया के अमीरों के लिए एक बेहद समृद्ध जीवन शैली के विकल्प के रूप में उभरा है। वहां की सरकार भी विदेशियों को घर खरीदने समेत अन्य गतिविधियों में कई तरह की रियायतें दे रही है।

juhyt

इसके साथ ही दुबई सरकार लंबी अवधि का गोल्डन वीजा मुहैया करा रही है जो दूसरे देशों के लोगों को यहां रहने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।

इस लेख को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, हम आशा करते हैं कि आपको यह लेख पसंद आया होगा, कृपया इस लेख को अधिक से अधिक शेयर करें।

gfdres

जीवन की कुछ जरूरतें और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी पाने के लिए हमारे सभी पसंदीदा सामजे न्यूज पेज को लाइक करें और अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करें। धन्यवाद…

Share This Article