fbpx

मां बनने वाली महिला दिशा परमार ने डिलीवरी के बाद अभिनय छोड़ने की योजना पर खुलकर बात की: मैं थोड़ा समय लूंगी…

admin
admin
3 Min Read

दिशा परमार पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर काफी चर्चा में हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में नकुल मेहता के साथ बड़े अच्छे लगते हैं 3 में वापसी की है और प्रशंसक उनकी मनमोहक केमिस्ट्री से आश्चर्यचकित हैं। इसके अलावा, दिशा राहुल वैद्य के साथ अपने पहले बच्चे की भी उम्मीद कर रही है और युगल इस नए चरण को लेकर रोमांचित है।

दिलचस्प बात यह है कि दिशा इन दिनों मातृत्व को अपनाने और बड़े अच्छे लगते हैं 3 की शूटिंग के बीच संघर्ष कर रही हैं और होने वाली मां अपनी अब तक की यात्रा का हर आनंद ले रही हैं। हालाँकि, ऐसी अटकलें हैं कि क्या दिशा अपनी डिलीवरी के बाद अभिनय छोड़ देंगी। और अब, अपने हालिया साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने अपने मातृत्व अवकाश के बारे में बताया और क्या वह अपनी डिलीवरी के बाद काम करेंगी।

शोशा से बात करते हुए दिशा ने कहा, “मैं अपनी शादी के 20 दिन बाद सेट पर थी। इसलिए, मुझे लगता है कि इतनी जल्दी तो कोई भी नहीं आता, जितनी जल्दी मैं आ गई थी। इसलिए इसमें कोई सवाल ही नहीं है कि मैं काम करूंगी या नहीं।” . बेशक, मैं काम करने जा रहा हूं। यह मेरा काम है, यह मेरा निजी जीवन है। वे दोनों अलग चीजें हैं। बेशक, मुझे ठीक होने, आकार में वापस आने, अपने साथ अधिक समय बिताने में थोड़ा समय लगेगा बेबी, जैसे-जैसे बच्चा थोड़ा बड़ा हो जाता है और मैं काम पर वापस जाने के लिए तैयार हूं, मुझे अच्छा लगेगा। और मैं उस हिस्से का भी इंतजार कर रही हूं। तो हां, मैं निश्चित रूप से काम पर जा रही हूं, लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है इसके बारे में”।

माँ को इस बात पर भी ज़ोर देना चाहिए कि वह और राहुल अभी भी इस नए चरण को आत्मसात करने की प्रक्रिया में हैं और यात्रा का आनंद लेते हुए प्रत्येक दिन को उसके अनुसार ले रहे हैं।

इस बीच, राहुल ने हाल ही में दिशा की गर्भावस्था की तारीख के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि वे इस साल अक्टूबर में अपने बच्चे का स्वागत करेंगे। उन्होंने अपनी छोटी सी खुशी के लिए एक विशेष शुभकामना भी साझा की और कहा, “बस आप लोग सब प्रार्थना करो कि बच्चा जो भी हो, जब भी हो स्वस्थ हो और आप सब लोग आशीर्वाद का उपयोग करें।”

Share This Article