fbpx

Mithun Chakraborty’s Son Namashi Sent A Special Message For His Father:सा रे गा मा पा के मंच पर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी ने भेजा खास मैसेज, कहा’ हम तो बस सुपरस्टार के घर पैदा हुए हैं’

admin
admin
6 Min Read

Mithun Chakraborty On Sa Re Ga Ma Pa:

Mithun Chakraborty के लिए उनके बेटे नमाशी ने वीडियो मैसेज भेजा, जिसे सुनकर मिथुन इमोशनल हो गए थे.नमाशी ने अपने पिता की तारीफ के पुल बांध दिए.

Sa Re Ga Ma Pa 2023:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा में नजर आ रहे हैं। हाल ही में रियलिटी शो के मंच पर मिथुन चक्रवर्ती की आंखों में आंसू आ गए।

उनके बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने मिथुन के लिए एक भरा मैसेज वीडियो शेयर किया था जिसे देख मिथुन अपनी आंसू रोक नहीं पाए।

सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा‘ के मंच पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की आंखें भर आईं। इसकी वजह थे उनके बेटे नमाशी चक्रवर्ती।

सिंगिंग शो में नमाशी ने अपने पिता के लिए एक दिल छू लेने वाला मैसेज भेजा, जिसे देख मिथुन अपने आंसूं रोक नहीं पाए।

सा रे गा मा पा‘ (Sa Re Ga Ma Pa) के मंच पर अभिनेता नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) ने बताया कि उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें कभी किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने दी। मुश्किल समय में भी उनके पिता हमेशा एक मजबूत पिलर की तरह खड़े रहे।

नमाशी चक्रवर्ती ने पिता के लिए भेजा मैसेज

रियलिटी शो में नमाशी चक्रवर्ती ने पिता Mithun Chakraborty को अपने वीडियो मैसेज से सरप्राइज कर दिया। क्लिप में नमाशी ने कहा, “मेरे माता-पिता मेरे अच्छे दोस्त हैं। मेरे पिता मेरे बडी हैं।

हम घर पर उन्हें पापा नहीं बल्कि मिथुन कहकर बुलाते हैं। उन्होंने बिना कुछ कहे हमें सबकुछ दिया। मैंने एक बार अपनी मां से कहा कि हमें जिंदगी में सबकुछ मिला और हमें कोई मेहनत भी नहीं करनी पड़ी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee TV (@zeetv)

नमाशी चक्रवर्ती ने आगे कहा, “हम एक सुपरस्टार के घर पैदा हुए। उन्होंने हमें सबकुछ दिया, लेकिन साथ ही जमीन से भी जोड़े रखा, जो एक बड़ी उपलब्धि है।

वह 73 साल के हैं और फिल्मों में पूरी ईमानदारी से काम करते हैं। उनका करियर को लेकर हमेशा एक सलाह होती है- अपना 100 प्रतिशत दो।”

नमाशी ने पिता के बुरे वक्त को किया याद

नमाशी ने आगे कहा, “2000 के दशक में एक ऐसा फेज आया था, जब उनकी फिल्में हीं चल रही थीं, लेकिन मैंने कभी उन्हें मायूस होते नहीं देखा। अपने 45 साल के करियर में वह कभी भी घर पर नहीं बैठे सिवाय कोविड के दो साल छोड़कर।

वह हमेशा काम में बिजी रहते थे। उनका स्टारडम कभी खत्म नहीं हुआ। वह ऑफ-स्क्रीन भी मेरे हीरो हैं। हर चीज के लिए आपको थैंक्यू डैड।” बेटे के द्वारा कही इन बातों को सुन मिथुन चक्रवर्ती की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

Mithun Chakraborty के नाम स्पेशल मैसेज

वीडियो में नमाशी कहते हैं- ‘पापा, हमें गर्व है कि हम आपके बच्चे हैं. मैं अपने दोनों पेरेंट का अच्छा फ्रेंड हूं, खासतौर पर अपने पापा का. हम दोनों एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं.

हम घर पर उन्हें पापा नहीं बोलते हैं, हम उन्हें मिथुन ही बुलाते हैं. वो हमें बिना बोले सबकुछ करके देते हैं. बस दो ही दिन पहले मैं मम्मी से बात कर रहा था और कह रहा था कि ये जो सबकुछ हमें मिला है उसके लिए हमें मेहनत नहीं करनी पड़ी.

हम तो बस एक सुपरस्टार के घर में पैदा हो गए.’आगे उन्होंने कहा, ‘हमें सबकुछ देने के बाद भी ग्राउंडेड रखना, ये उनकी सबसे बड़ी खासियत है. मेरे पापा 73 साल के हैं. मैं जो एक चीज उनकी नोटिस की वो ये हैं कि उन्होंने जिंदगी में ईमानदारी से काम किया है.

उन्होंने कभी भी काम से चोरी नहीं है. उन्होंने हमें ये ही सिखाया कि जो भी करो पूरी ईमानदारी से करो. मैंने उनकी सारी फिल्में देखी हैं. उनके सारे फेज देखें हैं.

2000 की शुरुआत में एक फेज आया जब उनकी हिंदी फिल्में चल नहीं रही थी. लेकिन उन्होंने लो फील नहीं किया. मुझे लगता है कि अपने करियर के 45 सालों में वो बस 2 साल घर बैठे हैं, वो भी कोविड के समय में.

उनको काम की कभी कमी नहीं रही. आज भी हम उन्हीं की ही बात कर रहे हैं. तो उनके स्ट्रगल की बात करें तो एक बार ऊपर-नीचे जरूर हुआ लेकिन उनका स्टारडम कम नहीं हुआ.’

ये भी पढ़ें :

Darsheel Safary Reveals About ‘Taare Zameen Par’:दर्शील सफारी ने कहा ‘आज भी तारे ज़मीन का लड़का कहे जाने पर कैसा होता है..’

Jad Hadid Intimate In A Show:जद हदीद ने बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद फिर किया किस, 2 दिन पहले ही शुरू हुए एक शो में हुआ इंटिमेट

Share This Article