fbpx

करोड़पति फिल्ममेकर Farah Khan के पास पिता को द’फ’ना’ने के लिए नहीं थे पैसे, पूरी कहानी सुनकर रो पड़ेंगे

admin
admin
2 Min Read

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) एक दौर में बेहद मुश्किल वक्त का सामना कर चुकी हैं जिसके बारे में उन्होंने एक शो पर खुलासा किया है. फराह खान ने बताया है कि वो आर्थिक तंगी (Financial Crisis) का सामना कर चुकी हैं.

dgtku

उनके पिता (Farah Khan Father) अपने परिवार को चलाने की कोशिश करते हुए गुजर गए और उनके जाने के बाद फराह के पास इतने पैसे भी नहीं बचे थे कि वो पिता का अंतिम संस्कार कर पाएं. फराह खान ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये कहानी सुनाकर सभी को भावुक कर दिया है.

cghm

फराह खान ने एक सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में बताया था कि उनके प्रोड्यूसर पिता कमरान खान ने एक फिल्म की वजह से जबरदस्त नुकसान का सामना किया था और इसी वजह से उन्होंने सारे पैसे गंवा दिए. वो जूहू बीच पर डांस करके किसी तरह परिवार का गुजारा करते थे.

dgtku

सारी सेविंग्स खत्म होने के बाद वो नशे में डूब गए और उनकी सेहत भी गिरती गई. वहीं, जब उनका निधन हुआ तो परिवार के पास उनके अंतिम संस्कार तक के लिए पैसे नहीं थे.

dgtkuctu

फराह ने बताया कि उनके पास सिर्फ 30 रुपए थे और इस मुश्किल वक्त में सलीम खान ने उनकी मदद की थी. पिता के गुजरने के बाद फराह खान अपने भाई साजिद और मां के साथ एक स्टोर रुम में रहे थे. उनके परिवार ने इसी हालत में 6 साल गुजारे. वहीं, धीरे-धीरे फराह खान ने पहले बतौर कोरियोग्राफर अपनी पहचान बनाई फिर फिल्ममेकर बनकर लोगों को एंटरटेन किया. आज वो इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल फिल्ममेकर्स में गिनी जाती हैं.

Share This Article