fbpx

MC Stain Ready To Debut:’बस्ती का हस्ती’ रैपर डेब्यू करने को तैयार, बचपन तांगी मैं गुजरा, कै रात सड़क पर गुजारी

admin
admin
5 Min Read

MC Stain:

सलमान खान की बदौलत ‘बस्ती का हस्ती’ रैपर एमसी स्टैन फिल्म ‘फर्रे’ से प्लेबैक सिंगिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. यह एमसी स्टैन की डेब्यू फिल्म है. पर यहां तक पहुंच पाना रैपर के लिए बिल्कुल आसान नहीं था.

यह एमसी स्टैन की डेब्यू फिल्म है. पर यहां तक पहुंच पाना रैपर के लिए बिल्कुल आसान नहीं था. एमसी स्टैन का असली नाम अल्ताफ शेख है. रैपर पुणे के रहने वाले हैं. बचपन से ही एमसी स्टैन का मन पढ़ाई-लिखाई में नहीं लगता था.

उन्हें गाने लिखने का शौक था. ऐसे में केवल 12 साल की उम्र से रैपर ने कव्वाली गाने से शुरुआत की. एमसी, पॉपुलर रैपर रफ्तार के साथ भी परफॉर्म कर चुके हैं.

एमसी स्टैन की लाइफ में एक वक्त वो भी आया जब उनके पास पैसे नहीं थे. न जाने कितनी रातें रैपर ने सड़क पर सोकर गुजारी. पर इन्होंने हिम्मत नहीं हारी.

‘फर्श से अर्श’ तक पहुंचने के लिए एमसी स्टैन ने रैपिंग करनी शुरू की, जिसमें वो शुरू से ही अच्छे थे. गानों के जरिए एमसी स्टैन ने अपनी जिंदगी बदली. रातोरात करोड़पति स्टार बन गए.

एमसी स्टैन के सॉन्ग ‘अस्तगफिरुल्लाह’ ने न जाने कितने लोगों की सोच बदली. इस गाने में उन्होंने अपने संघर्ष की कहानी सुनाई थी. एमसी स्टैन ने वैसे तो कई गाने गाए हैं, लेकिन उन्हें ‘वाटा’ गाने से पॉपुलैरिटी मिली.

यूट्यूब पर इस गाने को अबतक करीब 21 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. आज, एमसी स्टैन हिप-हॉप इंडस्ट्री में जाना-माना नाम बन चुके हैं. स्टैन, रैपिंग से पहले बीट बॉक्सिंग और B-boying करते थे. एमसी स्टैन की नेट वर्थ करोड़ों में है.

रियलिटी शो में स्टैन ने गले में एक चेन पहनी थी, जिसपर रुपये का साइन बना था. वह करोड़ों की थी. एमसी स्टैन हर महीने अपने सॉन्ग्स और यूट्यूब, कॉन्सर्ट से लाखों रुपये कमाते हैं.

MC Stain Bollywood Singing Debut:

सिंगर एमसी स्टैन बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. वो सलमान खान की फिल्म फर्रे के लिए गाना गाएंगे. फर्रे से सलमान की भांजी डेब्यू कर रही हैं.

रैपर एमसी



स्टैन को बिग बॉस 16 में देखा गया था. इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया. उन्होंने अपनी रियल पर्सेनैलिटी से सभी को इंप्रेस किया और विनर की ट्रॉफी अपने नाम की.

अब एमसी स्टैन अपना बॉलीवुड सिंगिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. वो फिल्म फर्रे से डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म को एक्टर और बिग बॉस होस्ट सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. एमसी स्टैन ने इंस्टा स्टोरीज पर इसकी जानकारी फैंस को दी.

सलमान की फिल्म से MC Stain का डेब्यू

उन्होंने पोस्ट कर लिखा- खतरनाक काम अलीजेह. सलमान खान की फिल्म के साथ मेरा प्लेबैक डेब्यू. इस अनाउंसमेंट के बाद से एमसी स्टैन के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

सलमान की भांजी कर रही हैं बॉलीवुड में एंट्री

बता दें कि फिल्म फर्रे से सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड डेब्यू कर रही है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

अलीजेह के अलावा फिल्म में साहिल मेहता, रोनित बोस रॉय, जूही बब्बर, Zeyn Shaw जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे. फिल्म 24 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं MC Stain

बता दें कि MC Stain चमकते सितारे हैं. कुछ दिन पहले वो क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से मिले थे. सोशल मीडिया पर धोनी के साथ उनकी फोटोज खूब वायरल हुई थी. एमसी स्टैन अपनी सिंगिंग के अलावा लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं.

बिग बॉस 16 में जब उन्होंने हिस्सा लिया था तो उनकी जूलरी को लेकर काफी हाइफ क्रिएट हुआ था. एमसी स्टैन ने सलमान खान को बताया था- मैंने गले में 1.50 करोड़ की चैन पहनी है. इसके अलावा 80 हजार का जूता पहना है.

ये भी पढ़ें :

Gurpreet Kaur’s MMS Was Leaked:गुरप्रीत कौर का एमएमएस लीक होने के बाद सहज अरोड़ा ने करवा चौथ पर अपनी पत्नी का वीडियो शेयर किया, मचा हंगामा

Shahrukh Khan 90’s ‘Deewana’ 2023’s ‘Jawan’: कुछ मिनटों के लिए परदे पर आये अपने केमियों से बदल दी इन फिल्मों की कहानी

Share This Article