fbpx

Marykom : ‘मैरीकॉम’ फेम एक्टर के साथ धोखाधड़ी! जूनियर आर्टिस्ट के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें- क्या है मामला

admin
admin
5 Min Read

Marykom :

राघव तिवारी नाम के दो अलग-अलग एक्टर जयपुर के रहने वाले हैं. दोनों बॉलीवुड में काम करते हैं. सीनियर राघव तिवारी ने कई फिल्मों में काम किया है. जबकि बॉलीवुड की फिल्मों में आपने अक्सर जुड़वां किरदारों को देखा होगा, जिसमें चेहरा एक और किरदार 2 होते हैं, लेकिन राजस्थान की राजधानी  जयपुर से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक ही नाम के 2 अलग-अलग एक्टर हैं.

आरोप है कि एक जैसे नाम होने पर जूनियर एक्टर ने सीनियर एक्टर के काम का फायदा उठा लिया. इसे लेकर जयपुर के शिप्रा पथ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. जानकारी के राघव तिवारी नाम के दोनों एक्टर जयपुर के रहने वाले हैं. दोनों राघव बॉलीवुड में काम करते हैं.

एक राघव तिवारी ने Marykom, चलो दिल्ली, पुष्कर लॉज और रणथंभ जैसी फिल्मों के साथ ही सास बहू और फ्लेमिंगो, द ट्रायल और जेंगाबुरु द कर्स जैसी वेब सीरीज में काम किया है.

जबकि दूसरे राघव तिवारी ने सीरियल ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ में काम किया है. ये सीरियल साल 2020 में प्रसारित हुआ था.

IMDB पर सीनियर आर्टिस्ट की प्रोफाइल की हाईजैक

शिकायत के मुताबिक सीरियल ‘हमारी वाली गुड न्यूज‘ फेम राघव तिवारी ने कई फिल्मों में काम कर चुके सीनियर एक्टर राघव तिवारी के काम को अपना बताकर कई प्रतिष्ठित मीडिया वेबसाइट्स पर अपने आर्टिकल छपवा दिए.

इतना ही नहीं, मूवी रेटिंग वेबसाइट IMDB पर भी मैरीकॉम फेम एक्टर राघव की प्रोफाइल को अपना बताकर क्लेम कर लिया है. ऐसे में सीनियर एक्टर राघव तिवारी ने जयपुर के शिप्रा पथ थाने में जूनियर आर्टिस्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

जूनियर राघव ने लिया सीनियर राघव का क्रेडिट!

मैरीकॉम फेम एक्टर राघव तिवारी ने बताया कि वह साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान जयपुर आए थे. तो इसी दौरान जूनियर राघव तिवारी को ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ सीरियल का ऑफर मिला था. अपने सीरियल के प्रमोशन के दौरान जूनियर राघव ने कई प्रतिष्ठित

मीडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ये जानकारी साझा की थी कि कि उन्होंने ही ‘मैरीकॉम’ समेत कई फिल्मों काम किया है.

जब सीनियर राघव को इस मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने जूनियर राघव से कॉन्टेक्ट किया और उन्हें बताया कि ये गलत है. वह उनका क्रेडिट नहीं ले सकते. साथ ही कहा कि वह मीडिया को दी गई गलत और भ्रामक जानकारी को बेवसाइट्स से हटवाएं. लिहाजा सीरियल फेम राघव ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह इसे जल्द हटवा देंगे,लेकिन ढाई साल बाद भी उन्होंने ऐसा नहीं किया.

ये है सीरियल फेम राघव का कहना

वहीं ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ फेम राघव तिवारी ने बताया कि ये महज एक कन्फ्यूजन है, ‘मेरीकॉम’ फेम एक्टर राघव तिवारी भी सीनियर आर्टिस्ट हैं, मेरी उनसे बात हुई है, ये IMDB का मसला है.

हम मिलकर इसका समाधान कर देंगे. इसके सॉल्यूशन के लिए मेरी टीम भी लगी हुई है. अगर बात क्रेडिट लेने की है, तो मैंने किसी का क्रेडिट नहीं लिया है.

ऐसे हुआ खुलासा

साल 2020 में कोविड लॉकडाउन के दौरान जब ‘मैरीकॉम‘ फेम एक्टर राघव तिवारी जयपुर आए। इसी दौरान दूसरे राघव तिवारी को ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ सीरियल मिला।

सीरियल प्रमोशन के दौरान दूसरे राघव तिवारी ने कई प्रतिष्ठित मीडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यूज में गलत जानकारी शेयर की कि उन्होंने ही ‘मैरी कॉम’ समेत कई फिल्मों काम किया है।

जब ‘मैरीकॉम’ फेम एक्टर राघव को उनके किसी दोस्त ने शेयर किया, तब उन्होंने सीरियल ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ कर रहे राघव से संपर्क करने की कोशिश की और जूनियर राघव से रिक्वेस्ट की, कि वो उनकी ओर से मीडिया में भेजी गई गलत और भ्रामक जानकारियों को वेबसाइट्स से हटवाए।

सीरियल वाले राघव तिवारी का रिेएक्शन

उधर, ‘हमारी वाली गुड न्यूज‘ फेम राघव तिवारी का कहना है कि ये सब सिर्फ कन्फ्यूजन है। ये IMDb का मामला है। ‘मैरीकॉम’ वाले एक्टर राघव से बात हो गई है। वो सीनियर आर्टिस्ट हैं। मिलकर इसका समाधान निकाला जाएगा। टीम भी इस काम में लग गई है। उन्होंने कहा, ‘मैंने किसी का क्रेडिट नहीं लिया है।’

ये भी पढ़ें :

डेली रूटीन के सिंपल रूल्स जिससे डायबिटीज़ और डिहाइड्रेशन रहेगा इन कंट्रोल, क्योंकि गर्मी में डायबिटीज़ वालों को डिहाइड्रेशन का ख़तरा रहता है ज़्यादा

Share This Article