fbpx

Meena Kumari की बायोपिक से डायरेक्शन में डेब्यू करेंगे मनीष मल्होत्रा, ‘ट्रेजेडी क्वीन’ का रोल निभाएगी ये हसीना

admin
admin
3 Min Read

Meena Kumari Biopic: भारतीय सिनेमा में कई ऐसी दिग्गज हसीनाएं रही हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर खूब राज किया। इन एक्ट्रेसेस का स्टारडम केवल भारत तक ही सीमित ना रहकर विदशों में भी फैला, ऐसी ही एक हसीना थी मीना कुमारी। मीना कुमारी (Meena Kumari) ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि एक्टिंग के लिए भी काफी मशहूर थीं। हिंदी सिनेमा में उनका बड़ा योगदान रहा है, एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी। एक्ट्रेस ने ‘पिया घर आजा’, ‘श्री गणेश महिमा’, ‘परिणीता’ और ‘बैजू बावरा’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदायगी से खूब नाम कमाया। मीना कुमारी (Meena Kumari Biopic) केवल अपने प्रोफेशनल जिंदगी ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थी। अब दिग्गज एक्ट्रेस मीना कुमारी की जिंदगी पर मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बायोपिक बनाने वाले हैं।

hdtrs

रिपोर्ट्स की मानें तो इस बायोपिक में एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) मीना कुमारी (Meena Kumari) की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है और इसके बाद फिल्म कास्टिंग की जाएगी। बाद में मीना कुमारी की जिंदगी पर बन रही बायोपिक शूट होगी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन भी खुद मनीष मल्होत्रा ही करेंगे। वहीं इस फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस करेगी। बता दें कि इस फिल्म के जरिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा निर्देशन में भी अपना डेब्यू करेंगे।

dgtr

कृति सेनॉन का वर्क फ्रंट
कृति सेनॉन के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में कृति सेनॉन ने मां सीता का किरदार निभाया था, तो वहीं फिल्म में एक्टर प्रभास प्रभु श्रीराम बने थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म के डायलॉग्स की दर्शकों ने खूब धज्जियां उड़ाई थीं। बाद में हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से भी फिल्म के मेकर्स को भी फटकार लगी। अब एक्ट्रेस कृति सेनॉन टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाले हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी। इसके अलावा कृति फिल्म ‘द क्रू’ का भी हिस्सा हैं।

Share This Article