fbpx

Malaika Arora’s Goregous Look:मलाइका अरोड़ा 50 की हो गई हैं, फिर भी डीप नेक लहंगा-चोली पहन कर लगाई आग, ग्लैमरस लुक पर फिदा हो गए फैन्स

admin
admin
6 Min Read

Malaika Arora Video:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खूबसूरती और फिटनेस के मामले में यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

एक्ट्रेस की एक-एक अदा पर फैंस अपना प्यार लुटाते हैं। हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान मलाइका ने अपने एथनिक लुक में ग्लैमर का तड़कालगाया। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

बी-टाउन की ग्लैमरस क्वीन मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनैलिटी से यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं।

चाहे वह फिटनेस की बात हो या फिर बोल्डनेस की, मलाइका के ग्लैमर के आगे बड़ी-बड़ी हीरोइने भी फेल हो जाती हैं। एथनिक लुक में कैसे ग्लैमर का तड़का लगाना है, ये मल्ला बहुत अच्छे से जानती हैं।

लहंगा-चोली में Malaika Arora ने ढहाया कहर

‘छैया छैया’ अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने हालिया लुक से भी फैंस को हैरान कर दिया है। दरअसल, मलाइका हाल ही में एक फैशन शो का हिस्सा बनीं। रैम्प वॉक पर जलवा बिखेरने वाली मलाइका ने ट्रेडिशनल लुक में आग लगा दी।
इवेंट में मलाइका अरोड़ा ने शिमरी लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने डीप नेक स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया था। एक्ट्रेस ने हाथ में स्टाइल किए गए दुपट्टे से अपने लुक को पूरा किया था।

मलाइका ने अपने ओवरऑल लुक में डायमंड की ज्वेलरी से चार-चांद लगा्या था। खुले बाल और न्यूड मेकअप में 50 साल की मलाइका कहर ढहा रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Malaika Arora के लुक पर फैंस ने लुटाया प्यार

मलाइका अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग एक्ट्रेस के लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “हाय सुपर गॉर्जियस।

” एक ने उन्हें डॉल बताया। वहीं, एक यूजर ने कहा, “लव इट।” एक फैन ने कमेंट किया, “मस्त ब्यूटीफुल।” इसी तरह लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Malaika Arora का वर्क फ्रंट

मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कुछ सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। वह इन दिनों मॉडलिंग और एड वगैरह में काम कर रही हैं। 50 की उम्र में मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर आए दिन लाइमलाइट में आती रहती हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका अरोड़ा के 18.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती दिखाई देती हैं।

Malaika Arora Photos: 

कैमरे पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जब भी आती हैं तो ऐसा गदर मचाती हैं कि फैंस का उनकी तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है.

इस बार भी एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उनके लुक को देखकर फैंस का मन मचल गया. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में कैमरे के सामने पिंक कलर का शिमरी लहंगा पहनी हुई है. इसके साथ ही इतनी एक्सपोजिंग चोली पहनी है कि नजरें सिर्फ एक जगह पर ही अटक रही हैं.

मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें हैदराबाद में हुए इवेंट की है. जिसमें मलाइका अरोड़ा ने बतौर शो स्टॉपर रैंप वॉक किया. तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक कलर का शिमरी लहंगा पहनी हुई हैं.

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रिवीलिंग चोली पहनी है. इस आउफिट को पहनकर मलाइका कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाती हुई नजर आईं.

About Malaika Arora:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल, और टेलीविजन हस्ती हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं. मलाइका ने अपना करियर एक वीजे के तौर पर एमटीवी इंडिया (MTV VJ) से शुरु किया था.

उन्होंने एक इंटरव्यूअर के रूप में क्लब एमटीवी (Club MTV) जैसे शो की मेजबानी की थी और बाद में साइरस ब्रोचा (Cyrus Broacha) के साथ लव लाइन (Love Line) और स्टाइल चेक (Style Check) शो की सह-मेजबानी की (Malaika Arora Debut).

मलाइका ने बाद में मॉडलिंग में अपना करियर शुरु किया और वो कई विज्ञापनों में छाई रहीं. बल्ली सागू के “गुर नालो इश्क मीठा” और जस अरोड़ा के साथ एल्बम गीतों के लिए काम भी किया.

साल 1998 की बॉलीवुड फिल्म ‘दिल से’ में “छैय्या छैय्या” (Chaiyya Chaiyya, Dil Se) आइटम सॉंग में उनके डांस ने उन्हें बॉलिवुड में एक अलग पहचान दी. माही वे (2002), काल धमाल (2005) और मुन्नी बदनाम हुई (2010) गीतों में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया (Malaika Arora Modelling And Songs).

मलाइका टीवी शोज नच बलिए, इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) और इंडियाज गॉट टैलेन्ट (India’s Got Talent) में बतौर जज नजर आई हैं.

मलाइका अरोड़ा का जन्म 23 अक्टूबर 1973 को ठाणे, महाराष्ट्र में हुआ था (Malaika Arora Date of Birth). जब वह 11 साल की थी तब उसके माता-पिता का तलाक हो गया और वह अपनी मां और बहन अमृता के साथ चेंबूर चली गई.

उनकी मां, जॉयस पॉलीकार्प, एक मलयाली हैं और उनके पिता, अनिल अरोड़ा पंजाब के फाजिल्का जिले के मूल निवासी थे, जिन्होंने भारतीय मर्चेंट नेवी में काम किया था (Maliaka Parents).

ये भी पढ़ें :

Ekta Kapoor Was Trolled : एकता कपूर ने अपने बढ़े वजन और ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल, लोगो ने कहा ‘छोटा भीम’

Anupama Fame Malti Devi’s Planning:अनुपमा और अनुज एक दूसरे में खोये नज़र आयेंगे, मालती देवी को उन दोनो का प्यार देख लगेगी मिर्ची

TAGGED:
Share This Article