fbpx

मलायका अरोड़ा के पिता मुंबई के अस्पताल में भर्ती, अभिनेत्री मां के साथ उनसे मिलने पहुंचीं

admin
admin
2 Min Read

बॉलीवुड दिवा मलायका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार को अभिनेत्री को अपनी मां जॉयस के साथ अस्पताल में उनसे मिलने जाते देखा गया।उनके अस्पताल में भर्ती होने के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।अभी तक न तो मलायका और न ही उनके परिवार वालों ने अनिल अरोड़ा की सेहत को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी किया है।

जब मलाईका ने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में बात की:पहले एक साक्षात्कार में, मलाईका ने खुलासा किया था कि कैसे वह सिर्फ 11 साल की थी जब उनके माता-पिता अनिल अरोड़ा और जॉयस पॉलीकार्प का तलाक हो गया था।

अपने तलाक के बाद, मलायका और उनकी छोटी बहन, अभिनेत्री अमृता अरोड़ा, अपनी माँ के साथ चेंबूर चली गईं और उनका पालन-पोषण उनकी माँ ने किया।

उसने खुलासा किया था कि कैसे उसके माता-पिता के तलाक ने उसे अपनी मां को एक नई नजर से देखने की अनुमति दी थी और यह वह प्रकरण था जिसने उसे स्वतंत्र बनने के लिए हर दिन उठने और आगे बढ़ते रहने का महत्व सिखाया।

पिछले साल हुआ था मलायका का एक्सीडेंट: पिछले साल अप्रैल में एक कार्यक्रम से लौटते समय कार दुर्घटना का शिकार होने के बाद खुद मलायका को कुछ दिन अस्पताल में गुजारने पड़े थे।2 अप्रैल, 2022 को, मलायका मुंबई-पुणे राजमार्ग पर एक कार दुर्घटना में शामिल हो गईं, जब वह काम के बाद पुणे से लौट रही थीं। वह एक दिन के लिए अस्पताल में भर्ती थीं और अभिनेत्री के माथे पर चोट लग गई थी।

उन्होंने बताया था कि कैसे इस दुर्घटना ने उन्हें अंदर तक झकझोर कर रख दिया था और उन्होंने जीवन में दूसरा मौका देने के लिए भगवान को धन्यवाद भी दिया था।

Share This Article