fbpx

Malaika Arora Has A Burn Mark On Her Feet:मलाइका अरोड़ा के पेर पर जले का निशान देख कर फैंस ने कहा, ‘गरम तवे पर बैठ गई क्या?’

admin
admin
5 Min Read

Malaika Arora:

Malaika Arora ने हाल ही में अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इसके अलावा वे अक्सर अपने लुक्स और फिगर को लेकर चर्चा में रहती हैं.

एक्ट्रेस को अक्सर जिम लुक में स्पॉट किया जाता है.हाल ही में एक्ट्रेस एक सैलून के बाहर सिपॉट हुईं और इस दौरान उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल Malaika सैलून के बाहर ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ ग्रे प्रिंटेड शॉर्ट्स पहने नजर आईं. इस दौरान उन्होंने हल्के गुलाबी पंग की हवाई चप्पल पहनी थी और ब्लैक गॉगल्स लगाए थे.

लेकिन हर किसी का ध्यान मलाइका के पैरों की तरफ गया. एक्ट्रेस के दाए पैर के ऊपरी तरफ एक बड़ा निशान दिखाई दिया, जो कि जलने जैसा लग रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

निशान देखकर यूजर्स न किया ट्रोल

मलाइका अरोड़ा के पैर पर इतना बड़ा निशान देखकर जहां कुछ फैंस को उनकी फिक्र सताने लगी तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में एक यूजर ने कमेंट किया- ‘गर्म तवे पर बैठ गई लगता है.

‘ एक दूसरे शख्स ने लिखा- ‘इसे ही बोलते हैं शायद छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता.’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- ‘ये चाहती तो शॉर्ट्स पहनने की बजाय कवर कर लेती.’

फैंस को हुई Malaika की फिक्र!

कुछ फैंस मलाइका के पैर पर यह निशान देखकर उनकी फिक्र करते भी दिखाई दिए. एक शख्स ने लिखा- ‘पूल साइड पर स्लिप होने जैसा लग रहा है.’ एक दूसरे शख्स ने लिखा- ‘उनका वो पैर देखो. कुछ हुआ है, हल्थ इशू.’

एक यूजर ने दावा किया, ‘हैवी वेट एक्सरसाइज की वजह से हुआ है, ब्लड क्लॉट.’ एक यूजर ने पूछा, ‘ये बर्थमार्क है क्या इतना बड़ा.’

Malaika Arora Spotted With Scar:

मलाइका अरोड़ा एक सैलून के बाहर नजर आईं. इस दौरान सभी का ध्यान उनके पैरों की तरफ गया. एक्ट्रेस के दाए पैर के ऊपरी तरफ एक बड़ा निशान दिखाई दिया, जो जलने जैसा लग रहा था.

मलाइका के जांघ पर मौजूद चोट के निशान को देखकर उनके फैंस परेशान हो गए हैं। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स और फिगर को लेकर चर्चा में रहती हैं।

उनको अक्सर जिम लुक में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को एक सैलून के बाहर देखा गया और इस दौरान उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया।

मलाइका अरोड़ा के पैर पर नजर आया चोट का निशान

मलाइका अरोड़ा सैलून के बाहर ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ ग्रे प्रिंटेड शॉर्ट्स पहने नजर आ रही थीं। इस दौरान उन्होंने हल्के गुलाबी पंग की हवाई चप्पल पहनी थी और ब्लैक गॉगल्स लगाए थे।

लेकिन हर किसी का ध्यान मलाइका के पैरों की तरफ गया। एक्ट्रेस के दाए पैर के ऊपरी तरफ एक बड़ा निशान दिखाई दे रहा था जो कि जलने जैसा लग रहा था या फिर ब्लड क्लॉटिंग की तरह।

कैमरा देखकर Malaika छुपाने लगीं अपना पैर

मलाइका अरोड़ा का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका के दाहिनी पैर की थाई पर काला सा निशान साफ नजर रहा है, जो यकीनन तौर पर किसी की चोट का ही निशान है।

इतना ही नहीं वीडियो में मलाइका इस निशान को पैपराजी से छुपाती हुई भी नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस की चिंता बढ़ा गई है।

हालांकि इस मामले में मलाइका की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है और न ही उन्होंने इस बारे में कुछ कहा है। किसी को नहीं पता कि मलाइका अरोड़ा के पैर पर नजर आने वाला ये काला निशान चोट की वजह से बना है या फिर इसके पीछे की वजह कुछ और है।

ये भी पढ़ें :

Deepika Padukone In Love With Sidhartha Mallya Son Of Vijay Mallya:जब दीपिका पादुकोण का दिल आया था विजय माल्या के बेटे पर, खुल्लेआम कर दिया था इज़हार

Suniel Shetty With His Son-In-Low K L Rahul:सुनील शेट्टी ने दामाद केएल राहुल संग ट्विनिग की हुई क्यूट तस्वीर शेयर की, अथिया ने किया रिएक्ट

TAGGED:
Share This Article