‘‘ब्रह्मास्त्र’ को हिट करने के लिए मेकर्स ने चली शातिर चाल! मीडिया के साथ मिल कर जनता की आंख में धूल झोंकने की कोशिश…

‘‘ब्रह्मास्त्र’ को हिट करने के लिए मेकर्स ने चली शातिर चाल! मीडिया के साथ मिल कर जनता की आंख में धूल झोंकने की कोशिश…

सोशल मीडिया पर चल रहे ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के बॉयकॉट के बीच ये दावा सामने आया है कि इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग बहुत तेजी से हो रही है।

खबरों में कहा जा रहा है कि फिल्म की हजारों टिकटें बिक गई हैं और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है। हालाँकि सोशल मीडिया पर जिन लोगों ने इस फिल्म को बॉयकॉट करने का बीड़ा उठाया है उनका दावा है कि ये प्रीबुकिंग के दावे फर्जी हैं।

दावों में ना कोई दम!
करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हुई फिल्म Brahmastra 9 सितंबर को रिलीज़ होगी। इसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य भूमिका में नजर आएँगे। इस फिल्म को लेकर कई मीडिया हाउस दावा कर रहे हैं कि बायकॉट के बाद भी इसकी एडवांस बुकिंग उम्मीद से कहीं बेहतर हो रही है।

साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र के करीब 50000 टिकट एडवांस बुकिंग के दौरान ही बिक चुके हैं।

हालाँकि, इस बारे में सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि मीडिया में ब्रह्मास्त्र को लेकर आ रहीं खबरें सिर्फ प्रमोशनल स्टंट है। साथ ही, अपने-अपने क्षेत्र के सिनेमाघरों के बुकिंग स्टेटस शेयर भी कर रहे हैं। इन बुकिंग स्टेटस को देखने से यह पता चलता है कि ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग के लिए जिस तरह से मीडिया में दिखाया जा रहा है उससे ठीक उलट बुकिंग तो हो ही नहीं रही हैं। यानी कि, ब्रह्मास्त्र (#BoycottBrahmastra) पर भी बायकॉट का असर नजर आ रहा है!

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *