fbpx

Mahira Khan Wedding: शाह रुख खान की हीरोइन ने रचाई दूसरी शादी, एक दूसरे को देख इमोशनल हुए दूल्हा दुल्हन

Mahira Khan Wedding: शाह रुख खान की हीरोइन ने रचाई दूसरी शादी, एक दूसरे को देख इमोशनल हुए दूल्हा दुल्हन

Mahira Khan Wedding :

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने किंग खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर काम किया है और अब ऐक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं।

माहिरा ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी कर ली जिसके वीडियो सामने आ चुके हैं।

पाकिस्तान और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस Mahira Khan  को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। Mahira Khan ने बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी की है।

Mahira Khan ने की इंटिमेट Wedding सेरेमनी

माहिरा खान ने एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में सलीम से शादी की। एक दूसरे को करीब पांच साल तक डेट करने के बाद दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर यह फैसला किया। शादी का पहला वीडियो माहिरा के मैनेजर अनुशय ताल्हा खान ने शेयर किया है।

दुल्हन को देख छलके आंसू

लाइट ब्लू कलर के लहंगे में माहिरा खान‌ गजब की खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं। दुल्हन के जोड़े में माहिरा को अपने शौहर की तरफ जाते देखा जा सकता है।

इस दौरान दूल्हे मियां माहिरा को दुल्हन के लिबास में देख खुशी के मारे आंसू छलकाते नजर आए।

स्पेशल डे पर ऐसी दिखीं Mahira Khan

अपने बिग डे पर माहिरा ने लाइट ब्लू कलर का लहंगा और चोली पहना था। जिस पर उन्होंने मैचिंग लॉन्ग चुनरी कैरी की थी।

वहीं, उनके दूल्हे सलीम करीम में ब्लैक शेरवानी अपने स्पेशल डे के लिए चुनी। दोनों की जोड़ी काफी जंच रही है। शेयर किए गए वीडियो में सलीम, माहिरा का घूंघट उठाते और फिर उन्हें गले लगाते नजर आते हैं।

कौन हैं सलीम करीम?

इस शादी में दोनों के रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स ने शिरकत की थी। माहिरा के हस्बैंड सलीम करीम पाकिस्तानी स्टार्टअप सिम्पैस के सीईओ हैं। यह कराची बेस्ड नेटवर्क कैरियर बिल्डिंग है।

सलीम संग माहिरा की यह दूसरी शादी है। एक्ट्रेस की पहली शादी 2007 में अली असकरी के साथ हुई थी। 2015 में इनका तलाक हो गया। पहली शादी से मेरा को अजलान नाम का बेटा है।

शाह रुख खान के साथ की है फिल्म

माहिरा, बॉलीवुड में भी अपने पांव आजमा चुकी हैं। उन्होंने शाह रुख खान की फिल्म रईस में काम किया है।

Viral Wedding Video:

 पाकिस्तानी एक्ट्रेस और शाहरुख खान के साथ रईस में नजर आ चुकीं माहिरा खान ने दूसरी शादी कर ली है. माहिरा खान की शादी का वेडिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो की खास  बात दूल्हा है. जी हां, माहिरा खान को दुल्हन बना देख दूल्हा इमोशनल हो जाता है और उसकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं.

इस तरह यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. ऐसा बहुत ही कम मौकों पर देखा जाता है जब दूल्हा, दुल्हन को देख इस कदर इमोशनल हो जाए कि उसके आंसू छलक जाए.

वैसे भी माहिरा खान ने पूरे शाही अंदाज में शादी को अंजाम दिया है. माहिरा ने बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Niche Lifestyle (@nichelifestyle)

माहिरा खान का वेडिंग वीडियो

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि माहिरा लहंगा पहने घूंघट में चली आ रही हैं और उन्हें देखकर सलीम करीम इमोशनल हो जाते हैं और उनके आंसू छलक जाते हैं.

इस तरह शादी को बहुत ही शानदार अंदाज में किया गया है. इस वीडियो में बाकी मेहमानों को भी देखा जा सकता है. माहिरा खान ने डायमंड जूलरी भी पहन रखी है. शादी पाकिस्तान के मरी में की गई है.

माहिरा खान ने साल 2022 में ही अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक किया था और उसके बाद से ही उनकी सलीम के शादी के कयास लगाए जाने लगे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Niche Lifestyle (@nichelifestyle)

माहिरा खान की शादी पर फैन्स रिएक्शन

माहिरा खान के इस वीडियो में फैन्स का ध्यान सलीम का इमोशनल होना ज्यादा खींच रहा है. एक कमेंट आया है, ‘दूल्हा रो रहा है, आज भी इस तरह के आदमी होते हैं.’ फैन्स माहिरा खान की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :

Ravi Dubey Dialogue: इस ‘जमाई राजा’ ने 28 मिनट तक किया ऐसा काम, पहली बार किसी ने सबसे लंबा…

ना करण जौहर, ना भूषण कुमार, ना ही आदित्य चोपड़ा, ये हैं देश के सबसे अमीर प्रोड्यूसर, 12,800 Cr है नेटवर्थ!

Related articles