fbpx

ऐश्वर्या की बेटी से कम नहीं है महिमा चौधरी की बेटी, देखें खूबसूरत तस्वीरें…

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने अपनी पहली ही फिल्म में बेहतरीन किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली थी. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत सुभाष घई द्वारा निर्देशित फिल्म परदेस से की थी, इस फिल्म में उनके साथ शाहरूख खान ने काम किया था.

deaszwtg

महिमा चौघरी का जन्म 13 सितंबर 1973 को दार्जिलिंग में हुआ था. उनके निजी जीवन की बात की जाए तो कभी उनका दिल मशहूर टेनिस खिलसड़ी लिएंडर पेस के लिए धड़कता था. लिएंडर के मैचों में अक्सर महिमा चौधरी को देखा जाता था.

ygfihkl

हालांकि उनका ये रिश्ता ज्यादा लजंबा नहीं चल पाया और जल्द ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. बताया जाता है कि जब महिमा और लिएंडर पेस एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे तभी लिएंडर पेस का दिल संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई पर आ गया था, इस बात का पता जब महिमा को लगा तो उन्हें बहुत गहरा झटका लगा, इसी के बाद महिमा और लिएंडर के बीच तीन साल चला ये रिश्ता टूट गया.

hdzet

लिएंडर पेस से अलग होने के बाद महिमा चौधरी अपने भाई के करीबी दोस्त बॉबी मुखर्जी के करीब आ गई. दोनों की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी. बॉबी पेशे से आर्किटेक्ट हैं. समय बीतने के साथ ही महिमा और बॉबी के बीच करीबी और बढ़ती गई, इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया.

hydes

19 मार्च 2006 को महिमा और बॉबी ने लॉस वेगास के होटल में बेहद करीबी लोगों के बीच शादी कर ली. महिमा और बॉबी चार साल तक साथ रहे इसके बाद दोनों का तलाक हो गया. महिमा और बॉबी के एक बेटी थी, उसका नाम अर्याना है. अर्याना का जन्म साल 2007 में हुआ था.

hgd

दोनों के बीच तलाक के बाद आर्याना की कस्टडी महिमा को मिल गई, महिमा ने अपनी बेटी को अपना सरनेम दिया है. अर्याना की उम्र अब 16 साल पार हो चुकी है. अर्याना बिल्कुल अपनी मां पर गई हैं.

छोटी उम्र में ही खूबसूरती और हाइट के मामले में उन्होंने अपनी मां को पीछे छोड़ दिया. लोग तो ये तक कहते हैं कि महिमा चौधरी की बेटी खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय की बेटी से कम नहीं है.

Share This Article