fbpx

Mahesh Babu की बेटी Sitara का टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर जलवा, खुशी से झूम उठे एक्टर

admin
admin
2 Min Read

Sitara On Times Square Billboard: तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा सिर्फ 11 साल की हैं और अभी से ही वह हर जगह छा गई हैं. स्टार किड सितारा की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. उनका हर पोस्ट तुरंत वायरल हो जाता है. सितारा पहली स्टारकिड हैं जिसने टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर डेब्यू किया है. सितारा ने सोशल मीडिया पर अपने डेब्यू की फोटोज शेयर की हैं. सितारा के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर डेब्यू से महेश बाबू खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. उन्होंने बेटी की इतनी बड़ी उपलब्धि पोस्ट शेयर किया है. महेश बाबू का पोस्ट भी वायरल हो रहा है.

jgcfd

सितारा ने अपने डेब्यू की जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने कुछ फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए लिखा- टाइम्स स्क्वायर…. हे भगवान, चिल्लाई और रोई, मैं इससे अधिक खुश नहीं हो सकती. पीएमजे ज्वैलरी आपके बिना ये नहीं कर सकती थी.

खुशी से झूमे महेश
महेशा बाबू से सितारा की फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए लिखा-टाइम्स स्क्वायर को रोशन करना. तुम पर बहुत गर्व है मेरी पटाखा. ऐसे ही चमकती रहो. महेश बाबू के पोस्ट पर सितारा ने ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-सिर्फ बेस्च पिता ही अपने बच्चों को उड़ने देते हैं. वहीं नम्रता शिरोडकर ने हार्ट इमोजी पोस्ट की.

yujhgfd

नम्रता ने भी किया पोस्ट
सितारा की मां नम्रता भी बहुत खुश हैं. उन्होंने पोस्ट के जरिए अपनी एक्साइटमेंट शेयर की. उन्होंने लिखा- देखिए टाइम्स स्क्वायर पर किसने डेब्यू किया है. शब्द नहीं बता सकते हैं कि मैं कितनी खुश हूं. सितारा तुम्हारे सपने पूरे होता देखना बहुत ही शानदार फीलिंग है. शाइन करते रहिए मेरी सुपरस्टार.

बता दें सितारा ज्वैलरी ब्रांड पीएमजे की ब्रांड एंबेसडर हैं. वह अपने पिता के साथ डांस वीडियो में नजर आ चुकी हैं. इसका नाम पैनी सॉन्ग था. इतना ही नहीं सितारा ने फ्रोजन 2 के तेलुगू वर्जन में बेबी एलसा की आवाज दी है.

Share This Article