fbpx

महेश बाबू की बेटी ने 11वें जन्मदिन पर बांटी साइकिल, देखें सितारा घट्टामनेनी के बर्थडे सेलिबेशन की झलक

admin
admin
3 Min Read

Mahesh Babu daughter Sitara Ghattamaneni Birthday: बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के स्टार किड्स काफी चर्चा में रहते हैं। कभी इनकी तस्वीरें वायरल हो जाती है, तो कभी इनकी किसी फिल्म को लेकर चर्चा होने लगती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टामनेनी छाई हुई हें। सितारा घट्टामनेनी की वीडियो और फोटोज आते ही सोशल मीडिया वायरल हो जा रही हैं। इसी बीच सितारा घट्टामनेनी की मां नम्रता शिरोडकर ने बेटी के 11वें जन्मदिन पर एक खास वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही साथ महेश बाबू ने बेटी के जन्मदिन पर बेटी की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

11 साल की हुईं सितारा घट्टामनेनी
साउथ के जाने-माने स्टार महेश बाबू और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा घट्टामनेनी आज अपना 11वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर सितारा घट्टामनेनी को स्टार्स के साथ-साथ उनके फैंस भी बधाई देते हुए नजर आए। सितारा घट्टामनेनी के जन्मदिन पर मेहश बाबू ने अपनी बेटी की प्यारी सी तस्वीर शेयर कर विश किया है। इसके अलावा नम्रता शिरोडकर ने सितारा घट्टामनेनी पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सितारा घट्टामनेनी अपने जन्मदिन के मौके पर लड़कियों को साइकिल बांटती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं सितारा घट्टामनेनी ने इस लड़कियों के साथ केक कट कर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सितारा घट्टामनेनी के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आने वाली हैं सितारा घट्टामनेनी
महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा घट्टामनेनी अपने जन्मदिन के साथ-साथ अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। सितारा घट्टामनेनी ‘प्रिंसेस’ नाम की शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं। सितारा घट्टामनेनी के जन्मदिन पर आप उन्हें क्या बधाई देना चाहते है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

Share This Article