महेंद्र सिंह धोनी और पांड्या ब्रदर्स ने जमकर किया डांस, ‘काला चश्मा’ गाने पर थिरकने का वीडियो वायरल

महेंद्र सिंह धोनी और पांड्या ब्रदर्स ने जमकर किया डांस, ‘काला चश्मा’ गाने पर थिरकने का वीडियो वायरल

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी खुद की दुनिया में ही रहना पसंद करते हैं। फैन्स उनकी एक झलक देखने के लिए लालायित रहते हैं। आईपीएल के दौरान ऐसा खूब देखने को मिला है। माही को डांस और पार्टी करते हुए भी कम ही देखा जाता है। इस बीच उनका एक ऐसा वीडियो आया है, जो उनके फैन्स के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम कर सकता है। धोनी के साथ इसमें हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी शामिल हैं। तीनों को एक पार्टी में थिरकते हुए देखा जा सकता है।

बॉलीवुड सिंगर बादशाह दुबई में एक पार्टी में परफॉर्म करने गए थे। उनके गाने पर वहां धोनी और पांड्या ब्रदर्स थिरक रहे हैं। बादशाह इन तीनों खिलाड़ियों के बिलकुल करीब आकर गाना गाते हैं। माही और पांड्या ब्रदर्स एक-दूसरे के कन्धों पर हाथ रखकर गाने के साथ डांस का लुत्फ़ उठा रहे हैं। इस दौरान तीनों खिलाड़ी बादशाह के साथ ‘काला चश्मा’ गाना भी गाते हैं। तीनों ही खिलाड़ी काफी खुश भी दिख रहे हैं और बादशाह की हौसला अफजाई भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हुआ है।

धोनी और हार्दिक पांड्या जमकर थिरके इसी पार्टी का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर नाच रहे हैं। मजे की बात तो यह है कि क्रुणाल पांड्या इन दोनों के लिए हूटिंग करते हुए दिखते हैं। तीनों ही क्रिकेटरों ने इस पार्टी में काफी मस्ती की है और इसके वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गए हैं। फैन्स को धोनी का यह रूप काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड से लौटे हैं हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज खेलकर आए हैं। तीन मैचों की सीरीज में रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में वह कप्तान थे। भारतीय टीम ने सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली। पांड्या ने अपनी कप्तानी से प्रभावित करते हुए मेजबान टीम को पराजित कर दिया। मैच के बाद पांड्या ने कहा था कि मैं ब्रेक लेकर अपने बेटे के साथ समय बिताना पसंद करूंगा। वह अपने ब्रेक का आनन्द पार्टी के दौरान लेते हुए दिखे।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *