fbpx

madhuri dixit : ‘क्वीन’ बेयॉन्से के रेनेसां कॉन्सर्ट में पति श्रीराम नेने के साथ शिरकत करते हुए माधुरी दीक्षित खुशी से नाचीं।

admin
admin
4 Min Read
madhuri dixit

madhuri dixit :

madhuri dixit अपने पति और दोस्त के साथ कैलिफोर्निया में बेयॉन्से के कॉन्सर्ट में शामिल हुईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने समय की झलकियां साझा कीं।

madhuri dixit ने हाल ही में गायिका बेयॉन्से के संगीत कार्यक्रम में भाग लिया जो उनके पुनर्जागरण दौरे का एक हिस्सा है। अभिनेत्री अकेली नहीं थीं बल्कि अपने पति डॉ. श्रीराम नेने और एक दोस्त के साथ बेयॉन्से के लाइव प्रदर्शन पर जमकर नाचीं। अपने अनुभव की झलकियाँ पोस्ट करते हुए, madhuri dixit ने बेयॉन्से को ‘क्वीन’ कहा।

jhctf

बेयॉन्से रेनेसां कॉन्सर्ट में madhuri dixit रविवार को, madhuri dixit ने कैलिफोर्निया के स्टेडियम से अपने पति के साथ एक सेल्फी खींची और लिखा, “दुनिया पर शासन कौन करता है? लड़कियाँ।” क्वीन बे हमारी यात्रा का मुख्य आकर्षण थी। अपना जादू हमारे साथ साझा करने के लिए @beyonce को धन्यवाद, इसे संभव बनाने के लिए @anjaliraval को धन्यवाद।” उन्होंने मंच से बेयॉन्से की एक सुपर-ज़ूम वाली तस्वीर भी जोड़ी।

एक वीडियो में दिखाया गया है कि जब गायिका अपने हजारों प्रशंसकों के लिए प्रस्तुति दे रही थी, तब madhuri dixit और उनकी दोस्त खुशी से बेयॉन्से के गाने पर थिरक रही थीं। ऐसा प्रतीत होता है कि इसे madhuri dixit के पति ने रिकॉर्ड किया था। सफेद टॉप और काली जैकेट में madhuri dixit कैज़ुअल ताज़गी भरी लग रही थीं, जबकि उनके बाल जूड़े में बंधे हुए थे।

fgxd 1

madhuri dixit की पोस्ट पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं

जैसे ही madhuri dixit और श्रीराम ने संयुक्त पोस्ट साझा किया, एक प्रशंसक ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “यह इतना हास्यास्पद है कि उस स्टेडियम में लोगों को पता ही नहीं था कि आप भारत में बेयॉन्से से भी बड़े स्टार हैं।” “हे भगवान हाँ! एक स्टेडियम में दो प्रतीक” ने एक और जोड़ा। किसी ने ये भी कहा, “मां को देखकर मां।”

पिछले महीने, madhuri dixit ने अपने बेटों के उच्च अध्ययन के लिए घर छोड़ने की खबर साझा की थी। madhuri dixit और श्रीराम के दो बेटे हैं- अरिन और रेयान। जबकि अरिन पहले से ही विश्वविद्यालय में था, रयान ने हाल ही में कॉलेज में प्रवेश लिया।

अरिन और रयान के साथ कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, madhuri dixit ने लिखा था, “आप दोनों पहले से ही कॉलेज में कैसे हो सकते हैं! समय कहाँ चला गया है? फिर भी, मैं आपके साहसिक कार्य करने और खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं तुमसे हमेशा प्यार करता हूं और हर समय तुम्हें बहुत याद करूंगा। तुम दोनों के बिना घर पहले जैसा नहीं रहेगा।” बाद में, उन्होंने इंजीनियरिंग विश्वविद्यालय का दौरा किया जहां उनके बेटों ने दाखिला लिया है।

उन्होंने एक पोस्ट साझा किया, “एक उत्कृष्ट दिन और इंजीनियरिंग विभाग के दौरे के लिए #DeanYortsos #ViceDeanRaghuvendra #ViceDeanGauravSukatme @USCViterbi को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं जानता हूं कि जैसे-जैसे यूएससी इंजीनियरिंग में अनंत और उससे भी आगे तक पहुंचेगी, लड़के बहुत अच्छे हाथों में होंगे! दादा-दादी #अनुनेने #माधवनेने का हमारे साथ जुड़ना बहुत अच्छा लगा; उन्हें अपने पोते-पोतियों पर कितना गर्व था।”

 

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article