fbpx

Madhu Chopra Reveals That Priyanka Chopra Was Victim Of Apartheid:प्रियंका चोपड़ा को बचपन में होना पड़ा रंगभेद का शिकार मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा, ताना मारते थे लोग

admin
admin
5 Min Read

Madhu Chopra And Priyanka Chopra:

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि एक्ट्रेस बचपन में पीटीएसडी (पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) सदमा लगा होगा क्योंकि बचपन में हर कोई उन्हें गेहूंआ रंग के लिए ताने देता था।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शादी से पहले उन्होंने निक से अकेले में काफी देर तक बात की थी।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस कई बार बड़े-बड़े मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए नजर आती हैं।

प्रियंका ने सिर्फ 18 साल की उम्र में ही मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था, लेकिन उन्हें कई बार अपनी त्वचा के रंग की वजह से भेदभाव का सामना भी करना पड़ा है।

एक्ट्रेस ने कई बार रंगभेद के मुद्दे पर खुलकर बात की है और अपनी राय रखी है। अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में उनकी मां मधु चोपड़ा ने बताया कि जब वह छोटी थीं, तो कुछ लोग उनके रंग को लेकर कैसे टिप्पणी करते थे।

Madhu Chopra ने Priyanka Chopra को लेकर की बात

हाल ही में, बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि उसे बचपन में पीटीएसडी (पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) सदमा लगा होगा, क्योंकि जब वह बहुत छोटी थी, तो चोपड़ा परिवार में उसके पिता को छोड़कर हर कोई गोरा-चिट्टा था।

वह अपने पर पिता गई थीं। बचपन में भी वह बहुत अच्छी दिखती थीं और उसका रंग गेहूंआ था, लेकिन परिवार के कुछ लोग ऐसे थे, जिन्होंने उनके रंग को लेकर ताना मारा और शायद यही बात उनके दिमाग में घर कर गई होगी’।

Madhu Chopra ने अकेले में की थी निक से बात

इसके साथ ही मधु चोपड़ा ने बताया कि निक जोनस उन्हें तुरंत पसंद आ गए थे। शादी से पहले उन्होंने निक से अकेले में काफी देर बातचीत की थी, ताकि वह जान सके कि वह किस तरह के इंसान हैं।

इसके बाद उन्हें लगा कि निक, प्रियंका के लिए बिल्कुल सही हैं और इसके बाद वह शादी के लिए राजी हो गईं। इसके आगे मधु चोपड़ा ने कहा कि एक मुलाकात में चेहरा देखकर किसी को नहीं चुना जा सकता। इसलिए प्रियंका को ही अपने लिए सही हमसफर चुनना था।

About Priyanka Chopra:

प्रियंका चोपड़ा सफल अभिनेत्रियों में शुमार हैं। वह इंटरनेशनल आइकन हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक देसी गर्ल ने अपने अभिनय का जलवा दिखाया है।
अभिनेत्री हर मुद्दे पर काफी बेबाकी से बयान देती हैं। कई बार फैंस प्रियंका के इस रवैये की सराहना करते हैं। अब हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बेटी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनकी बेटी बचपन में रंगभेद की शिकार हो चुकी थीं।

बचपन में अक्सर बच्चे प्रियंका को उनके रंग के लिए चिढ़ाते थे, जिससे एक्ट्रेस बचपन में पीटीएसडी (पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) की शिकार हो गई थीं।

Madhu Chopra Reveals:

मधु चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा,  ‘मुझे लगता है कि उसे बचपन में पीटीएसडी (पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) सदमा लगा होगा। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि जब वह बहुत छोटी थी, तो चोपड़ा परिवार में उसके पिता को छोड़कर हर कोई गोरा-चिट्टा था।

ऐसे में हर कोई उसे रंग को लेकर खूब ताना मारते थे। हालांकि, बचपन में वह बेहद सुंदर दिखती थी, लेकिन उसका कलर गेहुंआ था। इसलिए लोग उसे ताना मारते थे।

मधु चोपड़ा ने आगे कहा, ‘लोग उसे रंग को लेकर ताना मारते थे। शायद यही बात उसके दिमाग में घर कर गई थी और उसे बचपन में ही इस वक्त से होकर गुजरना पड़ा होगा।

मधु चोपड़ा ने आगे यह भी बताया कि शादी से पहले उन्होंने इस बारे में निक जोनस से अकेले में काफी देर बात की थी, जिससे वह जान सकें कि क्या वह प्रियंका के लिए सही हैं या नहीं। हालांकि, निक उन्हें पहले ही काफी पसंद आ गए थे।’

ये भी पढ़ें :

Kalidas Jayaram Engaged With His Girlfriend Tarini:साउथ के एक्टर कैलादास जयराम ने अपनी गर्लफ्रेंड तारिणी के साथ की सगाई, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Chandra Mohan Died: साउथ सिनेमा के वेटरन एक्टर चंद्र मोहन का हुआ निधन, इन सेलेब्स ने जताया दुख

Share This Article