fbpx

Leo Is Ready For Crushing Rajnikanth’s Film:संजय-विजय की फिल्म लियो लाई भुचाल, लियो ने रजनीकांत की फिल्म को क्रश करने की कर ली त्यारी

admin
admin
6 Min Read

Leo Worldwide Collection Day 14 :

जवान के बाद अब थलापति विजय और संजय दत्त की फिल्म भी लियो दुनियाभर में शानदार बिजनेस कर रही है। कुछ दिनों में ही 500 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी ये फिल्म रजनीकांत की मूवी को पीछे छोड़ने को तैयार है।

थलापति विजय और संजय दत्त की लियो का कहर दुनियाभर में देखने को मिल रहा है। हर दिन के साथ तमिल भाषा में बनी ये एक्शन थ्रिलर फिल्म इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी गजब का बिजनेस कर रही है।

19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली ‘लियो’ ने चंद दिनों के अंदर ही दुनियाभर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया था।शाह रुख खान की जवान की तरह ही थलापति विजय (Thalapathy Vijay)की फिल्म का क्रेज भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

14 दिनों में इस फिल्म की वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कमाई हुई, इतना ही नहीं, ये मूवी जल्द ही रजनीकांत की बड़ी फिल्म को रौंद कर आगे बढ़ सकती है।

Leo ने दुनियाभर में अब तक की इतनी कमाई

ये पहली बार है, जब सिनेमाघरों में लोगों को साउथ सुपरस्टार थलापति विजय और संजय दत्त की जोड़ी लोगों को देखने को मिली है। लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी एक्शन और ड्रामे से भरपूर इस मूवी ने 14 दिनों में ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कहर ला दिया है।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, लियो का दुनियाभर में अब तक टोटल कलेक्शन 548.5 करोड़ का हुआ है। इस फिल्म ने 1 दिन में वर्ल्डवाइड 2 से 3 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है।

संजय दत्त( Sanjay Dutt) और तृषा कृष्णन स्टारर इस फिल्म ने ओवरसीज टोटल 182 करोड़ की कमाई की है।

Leo वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस 14 डेज कलेक्शन- 

लियो वर्ल्डवाइड कलेक्शन 548.5 करोड़ रुपए
लियो ओवरसीज कलेक्शन 182 करोड़ रुपए
सिंगल डे वर्ल्डवाइड कलेक्शन 2 करोड़ रुपए

रजनीकांत की इस फिल्म को पीछे छोड़ने की तैयारी में थलापति विजय

थलापति विजय की फिल्म लियो जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर भाग रही है, उसे देखते हुए इस बात की उम्मीद लगाई जा रही है कि ये मूवी जल्द ही थालाइवा रजनीकांत की इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जेलर’ के वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड को पीछे छोड़ आगे निकल सकती है।

रजनीकांत और तमन्ना भाटिया 10 अगस्त को रिलीज हुई ‘जेलर’ ने दुनियाभर में लाइफटाइम टोटल 605 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया था।

इस फिल्म को अब भी रजनीकांत की मूवी तक पहुंचने के लिए लगभग 57 करोड़ की कमाई और करनी है। इंडिया के अलावा लियो (leo Box Office)UK में भी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है।

Leo Box Office Collection:

‘लियो’ के बॉक्स ऑफिस कमाई में हर दिन गिरावट दर्ज की जा रही है. थलपति विजय की इस फिल्म ने रिलीज के 16वें दिन तो अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है.

Leo Box Office Collection Day 16:

थलपति विजय स्टारर ‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है. इस एक्शन-थ्रिलर को रिलीज के पहले दिन दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है.

इसी के साथ इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ नोट भी छापे हैं और इसने 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ‘लियो’ अब रिलीज के तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है.

चलिए यहां जानते हैं विजय की फिल्म ने रिलीज के 16वें दिन यानी तीसरे शुक्रवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

Leo’ ने रिलीज के 16वें दिन कितनी कमाई की?

‘Leo’ ने सिनेमाघरों में रिलीज के पहले दिन से खूब धमाल मचाया है. ये तमिल एक्शन-थ्रिलर भारतीय और कॉलीवुड बॉक्स ऑफिस दोनों पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन चुकी है.

हालांकि 30 अक्टूबर यानी रिलीज के 12वें दिन से ‘लियो’ के कलेक्शन में भारी गिरावट देखी जा रही है. दरअसल 12वें दिन यानी दूसरे सोमवार को फिल्म ने 4.45 करोड़ की कमाई की थी.

इसके बाद 13वें दिन फिल् मने 3.5 करोड़ कमाए. 14वें दिन फिल्म का कलेक्शन 3.55 करोड़ रुपये रहा. 15वें दिन ‘लियो’ ने 2.65 करोड़ की कमाई की.

इसी के साथ फिल्म का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन 53.35 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं  अब ‘लियो’ तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और इसकी रिलीज के 16वें दिन यानी तीसरे शुक्रवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay (@actorvijay)

 ‘Leo’ की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ हुई ढीली

थलपति विजय की फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ अब ढीली होती जा रही है. इसकी वजह .ये है कि ‘लियो’ की कमाई में पिछले कईं दिनों से गिरावट देखी दा रही है, फिल्म ने रिलीज के 16वें दिन तो सबसे  कम कलेक्शन किया है.

हालांकि मेकर्स को इस वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है. ऐसे में क्या ‘लियो’ घटती कमाई के बावजूद 350 करोड़ का आंकड़ा पार करपाएगी अब ये देखने वाली बात होगी.

ये भी पढ़ें :

Anupriya Rai Selected In UPSC:उत्तराखंड के कलिगांव की अनुप्रिया यूपीएससी में चयनित, नौकरी के साथ पास की परीक्षा

Rohman Shawl Is Dated By Sushmita Sen:रोहमन शॉल को फिर से कर रहे हैं डेट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, वायरल हो रहे वीडियो से मिला हिंट

Share This Article