fbpx

Lavanya And Varun’s Wedding Rights Are On This OTT Platfrom:लावण्या और वरुण की शादी के वीडियो के अधिकार इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं, नवविवाहित जोड़े को मिले इतने करोड़

admin
admin
7 Min Read

Varun Tej and Lavanya Tripathi:

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी साल की सबसे बड़ी वेडिंग्स में से एक है. वहीं इस न्यूली वेड कपल ने अपनी शादी की वीडियो के राइट्स् ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच दिए हैं.

Varun Tej and Lavanya Tripathi Wedding Video: 

वरुण तेज कोनिडेला और उनकी लेडी लव लावण्या त्रिपाठी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस कपल ने हाल ही में इटली के टस्कनी में ड्रीमी वेडिंग की थी.

वरुण और लावण्या की ग्रैंड वेडिंग में उनके टॉलीवुड के मेगा कजिन ब्रदर-सिस्टर्स सहित उनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुआ था. फिलहाल न्यूली वेड कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

इन सबके बीच वरुण और लावण्या की वेडिंग वीडियो से जुड़ी बड़ी खबर आ रही हैं.

करोड़ों में बिके वरुण-लावण्या की शादी की वीडियो के राइट्स्

पिंकविला की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक न्यूली वेड वरुण तेज कोनिडेला और लावण्या त्रिपाठी ने अपनी शादी की फिल्म के ओटीटी दिग्गज, Netflix को बेच दिए हैं.

गौरतलब है कि कपल की शादी के वीडियो के स्पेशल राइट्स खरीदने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने उन्हें 8 करोड़ की मोटी रकम का भुगतान किया है. गौरतलब है कि इससे पहले Netflix ने नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी की फिल्म के राइट्स भी खरीदे थे.

Varun- Lavanya ने हैदराबाद में दिया ग्रैंड रिसेप्शन

बता दें कि इटली में ग्रैंड वेडिंग के बाद वरुण तेज और लावण्या ने हाल ही में हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की थी. रिसेप्शन में नई नवेली दुल्हन लावण्या ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी.

इसके साथ उन्होंने स्लीवलेस, प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज पेयर किया था. उन्होंने अपने लुक को ग्लैम मेकअप के साथ कंपलीट किया था जिसमें विंग्ड आईलाइनर, रेड लिपस्टिक, बिंदी शामिल थी. इस दौरान लावण्या सिंदूर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं.

दूसरी ओर, वरुण ने ब्लैक कलर का  बंदगला सूट पहना था जिसे उन्होंने गोल्डन कलर की जैकेट के साथ पेयर किया था. वरुण भी अपने रिसेप्शन में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indian_Celebrities_ (@hamsa_junnu__)

Varun Tej और Lavanya Tripathi ने एक नवंबर को की थी शादी

बता दें कि वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद जून 2023 में सगाई की थी. कपल ने 1 नवंबर, 2023 को इटली के टस्कनी में अपने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे.

वरुण तेज ने अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई क्रीम-गोल्ड शेरवानी पहनी थी, जबकि लावण्या त्रिपाठी ने भी मनीष मलहोत्रा द्वारा डिजाइन की गई कांचीपुरम साड़ी पहनी थी.

इस जोड़ी को अश्विन मावले और हसन खान ने स्टाइल किया था. फिलहाल इनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

Varun Tej Lavanya Tripathi Wedding Expenses

साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता वरुण तेज ने हाल ही में अपनी लेडी लव लावण्या त्रिपाठी के साथ शादी रचाई। लोग ये जानने के लिए बेताब हैं कि वरुण और लावण्या ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग में कितना खर्चा किया था।

यकीनन आप शादी का खर्चा जानकर हैरान रह जाएंगे। सिर्फ लावण्या ने लाखों की साड़ी पहनी थी।

Varun Tej Lavanya Tripathi Wedding Cost: 

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता वरुण तेज और उनकी लेडी लव लावण्या त्रिपाठी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। इस चर्चित कपल ने हाल ही में इटली के टस्कनी में धूमधाम से शादी की।

कपल ने अपनी शादी में पानी की तरह पैसे बहाए। शानदार वेन्यू से लेकर लग्जरी आउटफिट तक, लावण्या और वरुण ने अपनी शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी थी।विदेश में भव्य शादी के बीच सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गरम है कि आखिर इस वेडिंग में वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने कितना खर्चा किया है।

इस बीच खबरें आ रही हैं कि कपल की शादी में करोड़ों का खर्च हुआ है। डिजाइनर ड्रेसेस के अलावा कपल ने वेन्यू पर भी खूब खर्चा किया है।

Varun Tej और Lavanya की शादी में कितना खर्च हुआ?

जब बात सेलिब्रिटीज की शादी, इंगेजमेंट या बर्थडे पार्टीज की होती हैं तो भव्यता में कोई कमी नहीं होती है और इसे बरकरार करने के लिए करोड़ों का खर्च आम बात है।

हाल ही में, शादी के बंधन में लावण्या और वरुण की वेडिंग में भी कुछ ऐसा है। सियासत डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण तेज की शादी में 10 करोड़ का खर्च किया गया था।

10 लाख की साड़ी में सजी थीं Lavanya

वरुण तेज की दुल्हन लावण्या त्रिपाठी ने अपनी शादी में लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी, जो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन की गई थी।

आपको जानकर हैरानी होगी कि लावण्या की ब्राइडल साड़ी की कीमत 10 लाख रुपये थे। लावण्या ने अपने लुक को ट्रेडिशनल गोल्ड ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया था। नो डाउट, वह ब्राइडल लुक में बेहद हसीन लग रही थीं।

इंगेजमेंट रिंग की कीमत जान उड़ेंगे होश

वरुण तेज और लावण्या ने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल जून में सगाई की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की वेडिंग रिंग 25-25 लाख रुपये की थी। कपल की इंगेजमेंट फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Varun Tej और Lavanya की ड्रीम वेडिंग की फोटोज

वरुण तेज और लावण्या की शादी में राम चरण (Ram Charan) से लेकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और चिंरजीवी तक कई सितारे पहुंचे थे। शादी इटली के टस्कनी में एक ग्रैंड वेन्यू में हुई। वरुण विंटेज कार से बारात लेकर आए थे। उनकी वेडिंग फोटोज खूब वायरल हुई थीं।

ये भी पढ़ें :

Joe Jonas Revealed About Sophie Turner:जो जोनास ने किया खुलासा, तलाक से पहले ही सोफी टर्नर ने सबके सामने पेरेग्रीन पियर्सन को किया था किस

PM Narendra Modi Became Fan Of ‘Anupama’:पीएम नरेंद्र मोदी हुए ‘अनुपमा’ के फैन, वीडियो शेयर कर देशवासियो से खास अपील, देखें क्या बोले

Share This Article