fbpx

कमर में लगी चोट के बाद Kushal Tandon का बढ़ गया था वजन, जानिए- ‘बरसातें’ एक्टर ने कैसे दो महीने में किया 25 किलो वेट लॉस

admin
admin
3 Min Read

Kushal Tandon: कुशाल टंडन इन दिनों ‘बरसातें – मौसम प्यार का’ सीरियल से सुर्खियां बटोर रहे हैं. वे इस शो में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने फिट टू फैट होने पर बात की.

Kushal Tandon On Weight Loss: कुशाल टंडन इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. कुशाल को सोनी टीवी के थ्रिलर ‘बेहद’ में अर्जुन के रोल से घर-घर पहचान मिली थी. इसके बाद वे काफी समय तक स्क्रीन से गायब रहे. अब लंबे ब्रेक के बाद कुशाल टंडन ने सोनी टीवी के रोमांटिक ड्रामा ‘बरसातें – मौसम प्यार का’ से टीवी पर कमबैक किया है. इस शो में वे शिवांगी जोशी के अपोजिट नजर आ रहे हैं दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में कुशाल टंडन ने अपने बढ़ते वजन और पीठ की चोट पर भी बात की और बताया कि उन्होंने अपना वजन कैसे कम किया था.

jfcrt

कमर की चोट की वजह से कुशाल का वजन बढ़ गया था: पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कुशाल टंडन ने खुलासा किया कि उन्हें पीठ में सीरियस चोट लगी थी और वह लगभग 6 महीने से बेडरेस्ट पर थे. कुशाल ने बताया कि समरसॉल्ट करते समय उनकी बैक में चोट लग गई थी. फिर उनका वजन काफी बढ़ गया और उनका वजन लगभग 115 किलो तक पहुंच गया. इसके बाद उन्होंने ठान लिया कि वे ठीक होकर रहेंगे और वे थाईलैंड चले गए. यहां उन्होंने हार्ड वेट ट्रेनिंग ली और केवल एक महीने में 12 किलो वजन कम करने में कामयाब रहे. अगले दो महीनों में कुशल ने 115 किलो से 90 किलो तक जाने का चैलेंज लिया और फिर से शेप हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की.

फिट रहने के लिए कुशल दिन में दो बार करते हैं वर्कआउट: हैंडसम हंक ने आगे खुलासा किया कि वह अब अपनी हेल्थ को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं और अपना वेट मेंटेन रखने के लिए दिन में दो बार वर्कआउट करते हैं. वह सुबह 6:30 बजे उठते हैं और अपने ट्रेनिंग सेशन के लिए जाते हैं. उसके बाद, वह घर लौटते हैं और फिर अपनी 12 घंटे की बिजी शूटिंग के लिए निकल जाते हैं. कुशल को लगता है कि चोट ने उन पर ज्यादा असर नहीं डाला, लेकिन इससे उन्हें अपनी फिजिकल हेल्थ को अहमियन देनी की कीमत जरूर समझा दी.

कुशाल टंडन वर्क फ्रंट: कुशाल टंडन को उनके शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘बेहद’ के लिए जाना जाता है. वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आए थे. फिलहाल उन्हें सोनी टीवी के शो ‘बरसातें- मौसम प्यार का’ में देखा जा सकता है.

Share This Article