fbpx

Adipurush की ट्रोलिंग के बीच कृति सेनन की मां ने किया रिएक्ट, कहा- ‘गलतियों को नहीं इंसान की भावनाओं को समझो’

admin
admin
3 Min Read

नई दिल्ली, जेएनएन। Kriti Sanon Mother Reacts On Adipurush Controversy: कृति सेनन, प्रभास और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरष लोगों के निशाने पर बनी हुई है। फिल्म के डायलॉग्स और किरदारों को लेकर बवाल मचा हुआ। फिल्म को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी के बीच अब कृति सेनन की मां ने रिएक्ट किया है।

yhgtfd

रिलीज के दिन से आदिपुरुष ने हड़कंप मचाया हुआ है। यहां तक कि फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को पुलिस से सुरक्षा तक लेनी पड़ गई। रिलीज के पहले फिल्म के लीड एक्टर्स कृति सेनन और प्रभास जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे थे। वहीं, अब दोनों चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की मां गीता सेनन उन्हें पूरा सपोर्ट करती नजर आ रही हैं।

क्या बोलीं कृति की मां ?
बुधवार को कृति की मां गीता सेनन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इससे साथ ही उन्होंने कहा कि इंसान की गलतियों को नहीं भावनाओं को समझना चाहिए। पोस्ट में उन्होंने लिखा, ”जय श्री राम जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी…इसका अर्थ है कि अच्छी सोच और दृष्टि से देखो तो सृष्टि सुंदर ही दिखाई देगी! भगवान राम ने ही हमें सिखाया है कि शबरी के बेर में उसका प्रेम देखों ना कि ये कि वो झूठे थे…इंसान की गलतियों को नहीं उसकी भावना को समझो…जय श्री राम।”

gjcfrd

लोगों ने किया रिएक्ट
कृति सेनन ने अपनी मां के इस पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किया है। इसके साथ ही लोगों ने भी उनके पोस्ट में पर रिएक्ट किया। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, ”मैं कृति सेनन का बड़ा फैन हूं, लेकिन जो गलत है वो है। उन्हें दर्शकों का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि वो नहीं रहेंगे को आपकी फिल्म कौन देखेगा… तो उनकी बातों का सम्मान करें।”

लोगों ने माफी मांगने की कही बात
एक अन्य यूजर ने कहा, ”मैम, हर चीज को पैसा कमाने के लिए सही नहीं ठहराया जा सकता… कम से कम धर्म को इन सब से परे रखें… उन्होंने पैसा कमाने के लिए धर्म का इस्तेमाल किया, लेकिन उसकी इज्जत नहीं की…उन्हें शर्म आनी चाहिए और माफी मांगनी चाहिए।”

Share This Article