fbpx

Kriti Sanon-Nupur Sanon: यूजर ने कहा ‘फ्लॉप सिस्टर्स…’ तो कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन ने भी दे डाला तगड़ा जवाब

admin
admin
2 Min Read

कृति सेनन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अपने बेबाक स्टाइल स्टेटमेंट और एक्टिंग स्किल से दर्शकों को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उन्होंने ‘शहजादा’, ‘भेड़िया’, ‘मिमी’, ‘हाउसफुल 4’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘राब्ता’, ‘दिलवाले’ और कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। अब उन्होंने बिजनेस की दुनिया में भी अपने कदम रखे हैं। उन्होंने अपना नया स्किनकेयर ब्रांड लॉन्च किया है। उनकी बहन नुपूर ने उन्हें स्पेशल मैसेज लिखकर उनकी तारीफ की, लेकिन कुछ यूजर्स को ये रास नहीं आया और दोनों को ‘फ्लॉप सिस्टर्स’ का टैग दे दिया।

Kriti Sanon की बहन नुपूर सेनन ने ट्रोल को सबक सिखाया, जिसने उन्हें और कृति को ‘फ्लॉप बहनें’ कहा था। 27 जुलाई 2023 को नूपुर ने कृति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनका एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने नए स्किनकेयर ब्रांड को इंट्रोड्यूस कर रही हैं। नुपूर ने बहन के लिए लंबा-चौड़ा नोट लिखा कि उन्हें अपनी बहन पर गर्व है।

नुपूर ने दिया करारा जवाब

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे मुंबई मके एक थिएटर में ‘बार्बी’ देखने पहुंचे। इस मौके एक वीडियो सामने आया है, जहां एक फैन के कैमरे में वे कैप्चर हो गए और अब ये सोशल मीडिया पर छाया नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

नूपुर ने जैसे ही वीडियो शेयर किया, इसके बाद इंडस्ट्री के लोग भी बधाईयां देने लगे। इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने नूपुर का ध्यान खींचा। हालांकि, नुपूर ने पलटकर जवाब दिया, ‘तब भी आप हमें फॉलो करते हैं।’

Share This Article