fbpx

Kriti Sanon Net Worth: बर्थडे पर कृति ने लॉन्च किया ब्यूटी ब्रांड, करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं एक्ट्रेस

Kriti Sanon Net Worth: बर्थडे पर कृति ने लॉन्च किया ब्यूटी ब्रांड, करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली, जेएनएन। Kriti Sanon Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) आज यानी 27 जुलाई को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। 2014 में हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस अपने इन 9 सालों के करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी और आज वह बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री में से एक है।

कृति सेनन का जन्म 27 जुलाई 1990 को एक पंजाबी हिंदू परिवार में हुआ था। वह दिल्ली की रहने वाली हैं। आदिपुरुष अभिनेत्री के पास जेपी इंस्टीट्यूट ऑफ आईटी, नोएडा से इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग में बीटेक की डिग्री है। हाल ही में ‘आदि पुरुष’ फिल्म में माता सीता की भूमिका में नजर आईं थी।

वह दिन-ब-दिन सफलता की सीढ़ी चढ़ती जा रहे हैं और नए-नए आयाम भी हासिल कर रही हैं। चलिए इस रिपोर्ट में जानते हैं दिन-ब-दिन मिलती सफलता को एंजॉय कर रही यह एक्ट्रेस कितनी संपत्ति का मालकिन हैं।

फिल्मों और एड्स से करती है करोड़ों की कमाई
कृति सेनन की अनुमानित कुल संपत्ति $9 मिलियन – लगभग 74 करोड़ रुपये है। फिल्मों से कमाई के अलावा, वह कई ब्रांड एंडोर्समेंट और विज्ञापन अभियानों में भी शामिल हैं। वह जिन ब्रांडों का हिस्सा रही हैं उनमें फॉसिल, जॉय, कैडबरी, बाटा, टाइटन और कोका-कोला का नाम शामिल है। वह एप्पी फिज की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक मूवी के लिए एक्ट्रेस 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

कृति सेनन का आलीशान घर
कृति सेनन के पास करोड़ों की संपत्ति हैं। वह मुंबई के जुहू इलाके में अपनी फैमिली के साथ रहती हैं। इस घर की कीमत करीब 60 करोड़ की है। घर में तीन बेडरूम समेत कई सुविधाएं हैं।

एक्ट्रेस के पास है लग्जरी कार कलेक्शन
एक्ट्रेस की गाड़ियों की बात की जाए तो उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कार्स है, जिसमें एसयूवी ऑडी क्यू7, एक मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास और एक बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज शामिल हैं।

Related articles