fbpx

Kriti Sanon : ‘लाल पीली अखियां’ में कृति सैनन के नीले साड़ी लुक की तुलना दीपिका पादुकोण की ‘बतामीज़ दिल’ पोशाक से की जा रही है

admin
admin
4 Min Read
Kriti Sanon

Kriti Sanon की ‘लाल पीली अखियां’ में नीले साड़ी लुक:

 

Kriti Sanon ‘लाल पीली अखियां’ में कृति सैनन के नीले साड़ी लुक की तुलना दीपिका पादुकोण की ‘बतामीज़ दिल’ पोशाक से की जा रही है। इस पोशाक में दीपिका ने एक बड़ी सुंदर स्कर्ट और ब्लाउज का अनुकरण किया है, जिसमें उनकी गुलाबी रंग की बतामीज़ बहुत ही भव्यता और शैली को प्रदर्शित कर रही हैं। पोशाक के नीचे व्यापक हेवी गोल्डन जर्जेट की लेयर जोड़ने से एक अद्वितीय और स्वभावपूर्ण लुक बन रहा है। इसमें गुलाबी और सफेद रंगों की दीपकांती एंब्रॉयडरी और दाबके काम का उपयोग किया गया है, जिससे पूरे आउटफिट को विशेष बनाया जाता है। इस पोशाक की गुलाबी और गोल्डन रंगों की बतामीज़, जो कोट की तरह देखती है, विशेष रूप से आकर्षकता बढ़ाती हैं।

Kriti Sanon
Kriti Sanon

दीपिका पादुकोण की ‘बतामीज़ दिल’ पोशाक:

दीपिका पादुकोण, बॉलीवुड की अद्वितीय और शैलीष अद्यतित अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने व्यापक कौशल और अद्वितीय रूप से डिज़ाइन की गई पोशाकों के लिए जानी जाती हैं। ‘बतामीज़ दिल’ पोशाक एक ऐसा उदाहरण है जिसने उनकी अद्वितीयता और रचनात्मक दृष्टिकोण को प्रमोट किया है।

Kriti Sanon
Kriti Sanon

 

Kriti Sanon दूसरी ओर, कृति सैनन का नया गाना ‘लाल पीली अखियां’ चर्चा में है, और उनकी नीली साड़ी लुक ने सभी को हैरान कर दिया है। इस गाने में कृति ब्लाउज की लंबाई को गुलाबी और सफेद रंगों की डोरी से सजाया गया है, जो इसे और भी सुंदर बनाती हैं। दीपिका ने इस पोशाक को गोल्डन बॉटम और स्कर्ट के साथ मैच किया है, जिससे इसका अद्वितीय और रॉकिंग लुक बना रहता है।bने दिखाया है कि उन्हें नैयिका के रूप में नए और विचित्र अवतारों में देखा जा सकता है। उनकी नीली साड़ी, जिसमें पीला ब्लाउज और साथ में बूटीक काम है, उनकी आकर्षकता को और भी बढ़ा रही है।

Kriti Sanon
Kriti Sanon

Kriti Sanon  कृति सैनन की ‘लाल पीली अखियां’ में नीले साड़ी का खास ध्यान रहता है। इस साड़ी का डिज़ाइन बहुत ही सुंदरता से किया गया है और उसमें भारतीय संस्कृति का स्वाद है। नीली साड़ी के साथ पहने गए पीले ब्लाउज ने उसे और भी रोचक बना दिया है और इसने उनके बॉलीवुड इमेज को नए दिशाओं में ले जाने में मदद की है।

Kriti Sanon
Kriti Sanon

Kriti Sanon ‘लाल पीली अखियां’ का गाना भी नहीं सिर्फ ऑडियो रूप में हिट हो रहा है, बल्कि इसका म्यूजिक वीडियो भी धमाल मचा रहा है। कृति सैनन ने इस गाने में अपने नृत्य कला से सबका मन मोह लिया है और उनकी नीली साड़ी में उनकी खूबसूरत एडियां और ग्रेसफुल नृत्य का समाहार किया जा रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

दीपिका पादुकोण और कृति सैनन, दोनों ही बॉलीवुड की महान अद्वितीय अभिनेत्रियाँ हैं, जो नहीं सिर्फ अपनी अद्वितीय अभिनय कला से पहचान बना रही हैं, बल्कि उनके फैशन के दृष्टिकोण ने भी उन्हें सेलेब्रिटी फैशन इकोसिस्टम में महत्वपूर्ण दिशा में ले जाया है। बॉलीवुड में अद्वितीय लुक को प्रमोट करने का यह नया परियाय बॉलीवुड सेलेब्रिटी द्वारा बढ़ाया गया है। कृति सैनन ने ‘लाल पीली अखियां’ के गाने में एक विभिन्न चेहरे को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करके दिखाया है कि वह नैयिका के किरदार में कितनी विचित्रता और रंगीनी ला सकती हैं।

 

यह भी पढ़ें :

शाहिद कपूर और कृति सेनन की नई फिल्म को टाइटल मिल गया , फिल्म का नाम है “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया”

 

Share This Article