fbpx

बुरे दौर को लेकर बोले कोहली- ‘मैं चिड़चिड़ा हो गया था, अनुष्का के साथ ज्यादती कर रहा था’

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

भारतीय टीम के सुपरस्टार क्रिकेटर विराट कोहली पिछले एक दशक में भारत के सबसे बड़े क्रिकेट स्टार बनकर उभरे हैं। हालांकि तीन साल पहले उनकी फॉर्म में काफी गिरावट देखने को मिली थी और इसके चलते वे इस दौर में शतक भी नहीं लगा पाए थे। हालांकि कोहली ने हाल ही मे श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाया है और उन्होंने अपने बुरे दौर को लेकर भी बात की है।

कोहली तीन साल से शतक के लिए तरस रहे थे और बीसीसीआई.टीवी के साथ बातचीत में उन्होंने सूर्याकुमार यादव के साथ बातचीत में कहा कि मैं काफी फ्रस्ट्रेटेड था। काफी चिड़चिड़ा हो गया था। इसके चलते मेरी पत्नी, मेरे करीबी लोगों को भी दिक्कत हो रही थी। मैं मानता हूं कि ये उनके साथ ज्यादती हो रही थी। मुझे इसलिए जिम्मेदारी लेनी थी और चीजों को संभालना था।

उन्होंने कहा कि मैं क्रिकेट से दूर था। मेरी अटैचमेंट मुझ पर हावी हो रही थी। मुझे एहसास हुआ कि मुझे सच का सामना करना होगा। जब आप अच्छा खेल रहे होते हैं तो सब सही चल रहा होता है लेकिन जैसे ही फॉर्म में गिरावट आती है तो कम से कम मेरे केस में ऐसा है कि मैं फ्रस्ट्रेट होने लगा था क्योंकि मैं एक खास अंदाज में खेलना चाह रहा था लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था।

कोहली ने आगे कहा कि मैं इस बात को लेकर खुश हूं कि नए साल की शुरुआत शानदार हुई है। ये इस साल का मेरा पहला ही मैच था और मैं शतक बनाने में कामयाब रहा। पिछले दो सालों से ऐसा नहीं हो रहा था। उम्मीद करता हूं कि मैं अपनी फॉर्म बरकरार रखूंगा क्योंकि ये विश्व कप का साल है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बड़ी सीरीज भी खेली जानी है।

Share This Article