fbpx

Koffee With Karan 8: सिड-कियारा या दीपिका-रणवीर कौन होगा करण जौहर का शो का पहला गेस्ट ?

admin
admin
5 Min Read

Koffee With Karan 8:

Karan Johar जल्द ही अपने शो Koffee With Karan 8 वां सीजन लेकर आ रहे हैं. खबरों के अनुसार शो के पहले गेस्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी या फिर दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह में से एक होगा.

Koffee With Karan Season 8 Once Again:

करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर से अपने चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8 ) के साथ दर्शकों के बीच मौजूद होंगे.

इस शो के आठवें सीजन के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और उनकी पत्नी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस शो के लिए पायलट एपिसोड के गेस्ट हो सकते हैं.

इसके अलावा सूत्रों के हवाले से ये खबर भी सामने आ रही हैं कि शो के पहले गेस्ट रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) होंगे.

हालांकि करण जौहर के इस फेमस शो का ना सिर्फ दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं बल्कि शो के गेस्ट भी आमतौर पर डिस्क्लोज नहीं किया जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 कियारा और सिद्धार्थ बनेंगे करण के शो के पहले गेस्ट

हालांकि इस बार शो में मिली जुली पर्सनैलिटी वाले गेस्ट्स को बुलाया जा रहा है ताकि शो की दिलचस्पी और वैरायटी दर्शकों में बनी रहे.

हालांकि इन दिनों इस शो के आठवें सीजन के पहले एपिसोड के लिए सबसे ज्यादा जिन नामों का जिक्र किया जा रहा है वो हैं कियारा और सिद्धार्थ. शादी के बाद दोनों का एक साथ किसी चैट शो पर मौजूद होना दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट साबित होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

दीपिका-रणवीर ने की पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी – सूत्र

इसके अलावा सूत्रों के अनुसार ये खबरें भी सामने आ रही हैं कि करण के शो के पहले गेस्ट बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह होंगे.

दोनों ने इसके लिए शो के पहले की एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली है. अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शो का पहला स्पेशल गेस्ट कौन होगा.

Koffee With Karan 8 में नजर आएगी ये जोड़ी

वहीं इस शो की एक और जोड़ी को लेकर जोरदार चर्चा है. ये जोड़ी है डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्टर अजय देवगन, दोनों ने कॉफी विद करण शो के मेकर्स से मिले न्योते को स्वीकार किया है और दोनों ही यहां पर अपनी अगली फिल्म सिंघम-3 का प्रमोशन भी करेंगे.

करण जौहर अपने इस शो के लिए अलग-अलग क्षेत्रों से हस्तियों को बुलाना चाहते हैं लेकिन शो में दिग्गज लोगों की वैरायटी मेंटेन करना एक मुश्किल काम साबित होगा.

इसी चुनौती से पार पाने के लिए करण ने फैसला किया है कि फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी हस्तियां जो ना सिर्फ अलग तरीके से अपना काम कर रही हैं, इस शो के सेट पर इनवाइट की जाएंगी.

किंग खान भी बेटे के साथ आ सकते हैं नजर

‘कॉफी विद करण’ के ग्रैंड फिनाले को ग्रैंड बनाने की पूरी तैयारी की जा रही है. कहा जा रहा है कि इस एपिसोड के लिए शो के मेकर्स शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान को शो में लाने की पुरजोर कोशिश में लगे हैं. ताकि शो के आठवें सीजन को ऐसे मोड़ पर खत्म किया जा सके, जहां दर्शक इसे लंबे वक्त तक याद रखें.

जानें कब और कहां देख सकेंगे

करण जौहर के चैट शो के नए सीजन को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जाएगा। इस बार भी ये डिज्नी+ हॉटस्टार पर टेलीकास्ट होगा। इस शो की रिलीज डेट 26 अक्टूबर 2023 है।

ये भी पढ़ें :

बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग क्वालिटी टाइम बिता रहीं Sussanne Khan, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ ने दिखाया बोल्ड अंदाज

दलजीत कौर के दूसरे पति निखिल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा ‘बुड्ढा-बुड्ढी खुश है साथ में…’

Share This Article